Categorized | INDIA

आगामी अगस्त माह में आयोजित करवाये जायेगें चार कानूनी जागरूकता शिविर: CJM

Ajeybharat/Jind/जुलाई जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा लोगों को कानून से जुड़ी जानकारी देने के लिए अगस्त माह में चार कानूनी जागरूकता शिविरों का आयोजन किया जायेगा। 
जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी डा0 अशोक कुमार ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आगामी अगस्त माह में आयोजित करवाये जाने वाले कानूनी जागरूकता शिविरों का कार्यक्रम तैयार कर लिया गया है। इस माह में ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्र की मलिन बस्तियों रहने वाले लोगों को कानून से जुड़ी विभिन्न प्रकार की जानकारी उपलब्ध करवाने के लिए कानूनी जागरूकता शिविर आयोजित क
रवाये जायेगें। उन्होंने बताया कि अगस्त माह का पहला कानूनी जागरूकता शिविर 6 अगस्त को सिवाहा गांव में आयोजित करवाया जायेगा। दूसरा कानूनी जागरूकता शिविर 13 अगस्त को ब्रहामणवास गांव में, तीसरा कानूनी जागरूकता शिविर 20 अगस्त को दुड़ाना गांव में तथा चौथा कानूनी जागरूकता शिविर 27 अगस्त को ललित खेड़ा गांव में आयोजित करवाया जायेगा। 
उन्होंने बताया कि अगस्त माह में आयोजित होने वाले सभी कानूनी जागरूकता शिविर सांय साढ़े तीन बजे प्रारम्भ होगें। जागरूकता शिविरों में वकीलों द्वारा कानून से जुड़ी जानकारी लोगों को उपलब्ध करवाई जायेगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे अधिकाधिक संख्या में कानूनी जागरूकता शिविरों में भाग लेकर कानून से जुड़ी जानकारी हासिल करे।

This post was written by:

- who has written 1441 posts on Ajey Bharat.


Contact the author

advert