…एक्सपेरिमेंट करने के मामले में उन्होंने सेक्स डॉल्स को भी नहीं छोड़ा

0
200

बेशक आपने सेक्स डॉल्स न देखी हों, पर इसका इस्तेमाल कब और कैसे किया जाता है, आप अच्छे से जानते होंगे. हज़ारों रूपयों की मिलने वाली ये डॉल्स अब तक सिर्फ सेक्स अनुभव दिया करती थीं, पर सेक्स के जीवंत अनुभवों को महसूस करने में ये डॉल्स हमेशा ही पीछे रह जाती थीं. इसकी वजह इनका कुछ हद तक बेजान पड़ा रहना भी होता है, क्योंकि सेक्स सिर्फ़ दो शरीर का मेल नहीं, बल्कि इसमें छेड़छाड़ के अलावा कुछ बातें भी होती हैं. जो इसे अधिक रोमांचित बनाती हैं.


सेक्स डॉल्स बनाने वाली कंपनी Abyss Creations ने कुछ ऐसी ही बातों को ध्यान में रख कर ऐसी डॉल्स को ईजाद किया है, जो आपको जीवंत अनुभवों का एहसास कराएगी. दरअसल कंपनी ने इसमें ऐसे बदलाव किये हैं, जिससे ये डॉल्स आपसे शरारती बातें करने के साथ ही शरीर को उसी गर्मी का एहसास कराएगी, जो किसी अन्य के शरीर से मिलती हैं.


15,000 डॉलर की कीमत वाली ये डॉल्स फ़िलहाल अमेरिका, जापान और कोरिया में उपलब्ध होंगी. इन डॉल्स को बनाने वाली कंपनी के निर्माताओं का कहना है कि 'हम चाहते थे कि लोगों को इन डॉल्स के साथ सेक्स करते वक़्त वो ही अनुभव मिले, जो उन्हें किसी औरत के साथ सेक्स करते समय मिलता है.'


इन डॉल्स को असली जैसा बनाने के लिए Synthetic स्किन का प्रयोग किया गया है, जो किसी को छूने के एहसास को असलियत में बदलती हुई महसूस होती हैं. इसके साथ अभी भी ऐसे प्रयोग किया जा रहे हैं, जिससे इन डॉल्स की क्वालिटी को सुधारा जा सके.

 

Feature Image Source: mirorr

 

Source: metro

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here