खट्टर के अकुशल नेतृत्व ने हरियाणा को बलात्कारी प्रदेश बना दिया है:सुनीता वर्मा

0
95

नारनौल में नसीबपुर रोड़ स्थित बसपा जिला कार्यालय में पार्टी जिला अध्यक्षा सुनीता वर्मा ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में प्रदेश में दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों पर बढ़ते अन्याय और अत्याचार की घटनाओं पर चिंता जताते हुए बीजेपी सरकार की निंदा की। उन्होंने कहा कि बीजेपी शासन में दुष्कर्म, अपहरण, हत्या जैसी आपराधिक घटनाओं की बढ़ोतरी हुई है, सीएम खट्टर के अकुशल नेतृत्व ने हरियाणा को बलात्कारी प्रदेश बना दिया है। असामाजिक तत्वों में कानून का कोई खौफ नही रहा, दुष्कर्मियों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं। प्रदेश की खट्टर सरकार कानून और सुरक्षा व्यवस्था सम्भालने की बजाय गौ, गीता और औऱ गौशालाओं में ही उलझ कर रह गई।


अटेली से बसपा प्रत्याशी रही वर्मा ने बीजेपी को घेरते हुए आरोप लगाया कि अपराधियों द्वारा दलित लड़कियों को ही दुष्कर्म का शिकार बनाया जाना, जातीय विद्वेषता के आधार पर सरकार की इन मामले में बरती जाने वाली संवेदनहीनता और लीपापोती का नतीजा है।
वर्मा के अनुसार प्रदेश में दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों पर ही अत्याचार होना बीजेपी सरकार को कटघरे में खड़ा करता है, हफ्ते भर में घटित रेप के 14 मामले में छ: साल बाद हरियाणा ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा है।

पूर्व उप जिला प्रमुख रही सुनीता वर्मा ने बैठक में सभी अभिभावकों की पीड़ा सांझा करते हुए बताया कि आज माता – पिता अपनी बेटी को घर से बाहर भेजने के बाद किसी अनहोनी से आशंकित रहता है, मासूम बच्चियां तक डरी और सहमी हुई हैं, क्या यही बीजेपी का रामराज्य है ? बैठक में फैसला लिया गया कि यदि एक हफ्ते में कानून व्यवस्था में कोई सुधार नही हुआ तो जिले में एक बड़ा प्रदर्शन करके खट्टर सरकार का पुतला फूंका जाएगा।


इस मौके पर विक्रम चौधरी नांगलचौधरी, प्रमोद कटारिया अटेली, हवासिंह बौद्ध सिहमा, भीम भरोस, एडवोकेट भीम सिंह दहिया, बीएल गोठवाल, पंकज डाडैया, नरसिंह कारिया, सुरेंद्र सैदपुर, प्रधान रतिराम दोस्तपुर, अमरनाथ सिरोहा, राहुल बौद्ध, नीरज अम्बेडकर, महेंद्र दूलोठ, बबरिभान बलाह कलां सहित पार्टी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here