Categorized | INDIA

प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ा है, लोग दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे हैं:सुनीता वर्मा

प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ा है, लोग दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे हैं:सुनीता वर्मा

Ajeybharat/Narnaul/सरकार कानून व्यवस्था सुधारने की बजाय एक एनजीओ की तरहं काम कर रही है, प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ा है, लोग दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे हैं, थोड़ी सी बारिश ही सरकार के दावों की पोल खोल देती है…लेकिन सरकार पौधारोपण के कामों में व्यस्त है' उक्त विचार आज बसपा जिला अध्यक्षा सुनीता वर्मा ने अपने नारनौल स्थित कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलते हुए व्यक्त किये।


बसपा पार्टी किसानों, दलितों और मुस्लिमों पर बीजेपी पार्टी द्वारा किये जा रहे अन्याय और अत्याचार के खिलाफ जिले में जल्द ही आंदोलन चलाया जाएगा
उन्होंने कहा की बसपा पार्टी जिले में युवाओं का नया कैडर खड़ा करेगी, पार्टी संगठन में भी 75 फीसदी युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करेंगी, जिले में जल्द ही महिलाओं और बामसेफ का भी अलग से संगठन तैयार किया जा रहा है। पार्टी का डिजिटल कार्यालय नारनौल में स्थापित किया जा रहा है, जिसका उद्घाटन  मान्यवर प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष के हाथों जल्द ही करवाया जाएगा।

इस मौके पर उनके साथ जिला प्रभारी राव ओमप्रकाश आर्य, अशोक दास व चारों विधानसभा अध्यक्ष भी रहे, राहुल बौद्ध, अजय बौद्ध, कांशीराम, दलबीर जी, हवासिंह बौद्ध, भीम सिंह दहिया, शिवकुमार पटवारी, माडुराम सरपंच, नरसिंह सैनी, कृष्ण फौजी सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

This post was written by:

- who has written 1359 posts on Ajey Bharat.


Contact the author

advert