Categorized | CRIME

प्रद्युमन मर्डर केस में बड़ा खुलासा, हत्या में शामिल एक और व्यक्ति का खुल गया राज!

हरियाणा के गुरुग्राम में रायन इंटरनेशनल स्कूल में हुए छात्र प्रद्युमन की हत्या से जुड़े नए नए राज सामने आ रहे है. पुलिस के अनुसार प्रद्युमन की हत्या में बस का कंडक्टर अकेले शामिल था जो कि इस समय पुलिस की गिरफ्त में है. घटना के कुछ ही घंटों के बाद पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद कंडक्टर अशोक ने हत्या का गुनाव कबूल भी किया था लेकिन अब इस मामले सब कुछ उल्टा होता नजर आ रहा है. अशोक से जेल में मिलने गयी उसकी पत्नी ने जो बात कही है उससे हर तरफ सन्नाटा पसर गया है. पुलिस भी अशोक की पत्नी के दावों पर चुप्पी साधी हुई है.

Source

घटना स्थल पर मौजूद था ‘काला चश्मा’ पहने संदिग्ध व्यक्ति 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जेल में बंद अशोक से मिलने के लिए उसकी पत्नी और उसकी भाभी गयी थी. जिनसे अशोक ने कहा कि उसने किसी को नही मारा है बल्कि घटना के सथल पर प्रिंसिपल के अलावा वहां एक काला चस्मा पहना हुआ एक व्यक्ति खड़ा हुआ था. आपको बता दें कि जिस व्यक्ति की बात अशोक की पत्नी कर रही है पुलिस के पास भी उस व्यक्ति की कोई जानकारी नहीं है. ऐसे में यह सवाल उठता है कि वह व्यक्ति कौन था?

 

Source

काला चश्मा पहने व्यक्ति पर पुलिस का बोलने से इनकार

अशोक कुमार के वकील मोहित वर्मा ने भी इस बात का जिक्र किया है कि वहां एक काला चश्मा पहने एक शख्स भी मौजूदा था, जिसे पुलिस अभी तक नहीं पहचान पाई है.पुलिस ने इस मामले पर कुछ भी कहने से मना कर दिया है. वहीँ अशोक की पत्नी ममता का कहना है कि पुलिस अशोक को टॉर्चर कर रही  हैं. पति पर आरोप सिद्ध करने के लिए पुलिस ने उसकी बेरहमी से पिटाई की हैं. 

Source

अशोक की भाभी अनुराधा का कहना है कि अशोक ने बताया कि वो “जब बाथरूम में गया था तो प्रद्युमन के अलावा दो बच्चे और मौजूद थे जो कराटे सीखकर आये थे. उसके बाद बाथरूम से निकलकर वो पानी पीकर जा ही रहा था कि पीछे स्कूल टीचर ने आवाज लगाई कि अशोक इस बच्चे को क्या हो गया इसको उठाओ जल्दी.”  अशोक ने आगे कागे कहा कि  ” उस वक्त वहां प्रिंसिपल, एक टीचर, और एक छह फुट लंबा काला चश्मा पहना आदमी खड़ा था”

 

This post was written by:

- who has written 1464 posts on Ajey Bharat.


Contact the author

advert