प‍हली ही फिल्‍म से भोजपुरी इंडस्‍ट्री में छा गई ये मराठन

0
145
भोजपुरी इंडस्‍ट्री में इन दिनों नई अभिनेत्रियों का जलवा खूब चल रहा है। इन्‍ही में से एक हैं तेजल चौधरी, जो अपनी पहली ही फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ से भोजपुरिया दर्शकों के अलावा निर्माता – निर्देशकों को ध्‍यान ओर खींचने में सफल रहीं। तेजल महाराष्‍ट्र से आती हैं और इस फिल्‍म में वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं। यह फिल्‍म 26 जनवरी को मुंबई में रिलीज हो चुकी है और अब 9 फरवरी को बिहार के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जायेगी।
 
बहरहाल तेजल अपनी पहली फिल्‍म से मिली सफलता से काफी खुश हैं और कहती हैं कि ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ शानदार फिल्‍म है, जिसमें मेरी भूमिका काफी सशक्‍त है। यह मेरी पहली भोजपुरी फिल्‍म भी है, तो सभी को धन्‍यवाद कहना चाहूं‍गी। भोजपुरी दर्शक बहुत प्‍यारे होते हैं। इसका अंदाजा मुझे पिछले साल पटना में ही चल गया था, जब मैं वहां एक इवेंट के दौरान थी। सच में भोजपुरी बहुत 'क्‍यूट' लैंग्‍वेज है, जिससे मुझे इससे प्‍यार हो गया है। उन्‍होंने कहा कि मैंने इस फिल्‍म के लिए काफी मेहनत की, जो लोगों को पसंद भी आ रही है। मेरे लिए भाषा से ज्‍यादा कहानी मायने रखती है और यही मेरा फिल्‍म चुनने का पैमाना भी है।
 
वहीं, फिल्‍म के निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव कहते हैं कि तेजल इंडस्‍ट्री की उभरती हुई अदाकारा हैं, जिनमें काफी संभावनाएं दिखाई दे रही हैं। तेजल ने सेट पर भी काफी मेहनत की, जो अब को पर्दे पर भी नजर आ रही है। तो विक्रांत सिंह राजपूत ने भी तेजल की जमकर तारीफ की और कहा कि उनके साथ काम करने में मजा आया। उनमें सीखने और सुनने की क्षमता लाजवाब है, जो एक नए कलाकार को परिपक्‍व बनाता है। ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ में हमारी केमेस्‍ट्री शानदार रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here