बॉडीबिल्डर Monk? थाईलैंड का ये बौद्ध भिक्षु अपने डोलों-शोलों के चलते हो रहा है वायरल

0
157

किसी भी बौद्ध भिक्षु के बारे में सोचते ही आपके मन में पहला ख़्याल क्या आता है? एक शांत, पतला सा युवक जिसके चेहरे पर शांति और सकारात्मकता झलक रही है. कई लोग इस बात से इत्तेफ़ाक रख सकते हैं. हालांकि, एक बुद्धिस्ट मॉन्क आपके नज़रिए को एकदम बदल कर रख देगा. थाईलैंड के इस मॉन्क की तस्वीरों को खूब शेयर किया जा रहा है. माना जा रहा है कि इस शख़्स ने अपनी तस्वीरें खुद ही शेयर की हैं ताकि वो लोगों का ध्यान बौद्ध भिक्षुओं के स्वास्थ्य की तरफ़ आकर्षित कर सके.


 


इस बौद्ध अनुयायी के बारे में अभी तक कोई खास जानकारी हासिल नहीं हो पाई है, लेकिन थाईलैंड में इन तस्वीरों का क्रेज़ लगातार बढ़ रहा है और इस बॉडी बिल्डर बौद्ध भिक्षु की तस्वीरों को लोग धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं. माना जा रहा है कि अच्छी सेहत के लिए इस शख़्स ने मीठे और तरल पदार्थों का कम से कम सेवन करना शुरू किया था. इस शख़्स का मानना है कि बुद्धिस्ट मॉन्क को अपनी सेहत पर खास ध्यान देना चाहिए.

कुछ लोगों ने कयास लगाए कि हो सकता है कि मॉन्क बनने से पहले ये शख़्स बॉडी बिल्डिंग में दिलचस्पी रखता हो, लेकिन कुछ लोग इस शख़्स का विरोध भी कर रहे हैं. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई. कई लोगों ने मॉन्क के लिए रोज़-रोज़ जिम जाना व्यर्थ बताया, तो कुछ लोग इस शख़्स की तारीफ़ भी कर रहे हैं. लेकिन इस पोस्ट पर आई हजारों प्रतिक्रियाओं ने इसे थाईलैंड में वायरल कर दिया.



गौरतलब है कि एक लोकप्रिय फ़ेसबुक पेज पर इस तस्वीर को 14000 से ज़्यादा बार शेयर किया जा चुका है. इस शख़्स के बारे में ये भी कहा जा रहा है कि इसने महज कुछ ही बार इस लबादे को पहन कर मॉन्क लाइफ़स्टायल अपनाने की कोशिश की थी और इसके बाद वो अब रेस्टोरेंट के बिज़नेस में शामिल हो चुका है. 

 

Source: Coconuts.co

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here