Categorized | ENTERTAINMENT, INDIA

मिलिए रामायण की सीता से, अब ये कॉस्मेटिक कंपनी में रिसर्च मार्केटिंग टीम की हेड हैं

मिलिए रामायण की सीता से, अब ये कॉस्मेटिक कंपनी में रिसर्च मार्केटिंग टीम की हेड हैं

बचपन का वो रविवार तो आपको याद ही होगा. जब दादा-दादी के साथ बैठ कर सुबह-सुबह रामायण देखते थे. 1987 में बने इस धार्मिक सीरियल के सारे किरदार हिट थे. राम बने अरुण गोविल को आज भी लोग भगवान राम ही मानते हैं और हनुमान जी का नाम सुनते ही दारा सिंह की शक्ल ज़हन में आती है. इसी तरह सीता माता का चेहरा भी हमारे दिमाग में आज भी वैसा का वैसा ही बना है. सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया, 15 साल की उम्र में ही टीवी पर दिख गई थीं. सीता के नाम पर कोई और छवि इसलिए भी नहीं बनती है क्योंकि दीपिका ने इस किरदार के बाद टीवी की दुनिया को टाटा कर दिया था.

 

Source- Wholecelebfacts

सालों से लोगों के दिमाग में ये सवाल आता है कि, रामायण वाली सीता अब कहां हैं या कैसी दिखती हैं. दीपिका चिखलिया अब अपने पति की कॉ​स्मेटिक कंपनी में रिसर्च मार्केटिंग टीम की हेड हैं. इस सीरियल के बाद दीपिका ने कॉस्मेटिक कंपनी के मालिक हेमंत टोपीवाला से शादी कर लीऔर उसके बाद वो अपने परिवार और काम में व्यस्त हो गईं.

 

 

अब दीपिका कुछ ऐसी दिखती हैं.

 

 

रामायण के बाद दीपिका को कई टीवी सीरियल के लिए एक्टिंग प्रोजेक्ट आॅफ़र हुए पर उन्होंने नहीं किए. हां कुछ फ़िल्में उन्होंने ज़रूर कीं. दीपिका अब दो बेटियों की मां हैं और अपना वक़्त घर और बिज़नेस को ही देती हैं. 

Source- Celebrityborn

 

Source- Jansatta

This post was written by:

- who has written 1359 posts on Ajey Bharat.


Contact the author

advert