लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी रोहित तोमर गिरफ्तार, एक दिन की पुलिस रिमांड

0
151
  • दिल्ली में एक लड़की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ
  • राजनाथ ने ट्वीट कर कार्रवाई करने के आदेश दिए
  • आरोपी रोहित तोमर गिरफ्तार, एक दिन की पुलिस रिमांड

दिल्ली में एक लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कार्रवाई के आदेश दिए थे. अब आरोपी युवक रोहित तोमर को गिरफ्तार कर एक दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है.

ANI@ANI

Accused Rohit Tomar who was seen beating a woman in a viral video in Delhi's Tilak Nagar has been arrested and sent to one day police remand by Court.

Twitter Ads info and privacy

वायरल वीडियो दिल्ली के तिलक नगर का है जिसमें एक लड़का एक लड़की को बुरी तरह पीटता दिख रहा है. राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर लिखा था, ''एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है, मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है.''

राजनाथ सिंह@rajnathsingh

एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने @DelhiPolice कमिश्नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।

Twitter Ads info and privacy

हालांकि, इससे पहले डीसीपी वेस्ट दिल्ली ने ट्वीट कर बताया, ''दिल्ली पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है. रोहित तोमर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354/506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. उसे गिरफ्तार करने के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है.''

DCP West Delhi@DCPWestDelhi

@DelhiPolice has taken stern action, a case under section 354/506 IPC has already been registered against Rohit Tomar. Further action is being taken to arrest him.

Twitter Ads info and privacy

क्या है मामला?

दरअसल, गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़का एक लड़की को बुरी तरह पीट रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी शख्स के पिता दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर हैं.

ये वीडियो रोहित ने अपनी उस गर्लफ्रेंड को भेजा था, जो उसके साथ डेढ़ साल पहले रिलेशनशिप में थी. इस वीडियो के जरिए वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को धमकाना चाह रहा था कि अगर उसने उससे शादी नहीं कि वो उसका भी यही हाल करेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here