Categorized | ENTERTAINMENT

सपना चौधरी के चाहने वालो के लिए बड़ी खबर, सपना आएगी इस बार ….

अपने हर सीजन की तरह ही बिग बॉस का 11वां सीजन भी अभी से सुर्खियां बटोरने लगा है. मीडिया जगत से आने वाली ख़बर के मुताबिक, इस बार बॉस के घर में मशहूर रागनी सिंगर सपना चौधरी भी दिखने वाली हैं.

सपना रोहतक के एक मध्यम वर्गीय जाट परिवार से आती हैं. 12 वर्ष की उम्र में अपने पिता को खोने वाली सपना ने अपनी गायकी के दम पर परिवार को चलाया और दिल्ली-हरियाणा समेत उत्तर भारत में अपनी अलग पहचान बनाई. सपना को ख़ासतौर से लाइव शोज़ के लिए पहचाना जाता है. सपना उस समय सुर्ख़ियों में आई थीं, जब एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने जातिसूचक रागनी गा कर दलितों को नाराज़ कर दिया था. ये विवाद इतना बढ़ गया था कि सपना ने ज़हर खा कर आत्महत्या करने तक की कोशिश की थी. इसके विवाद के बाद सपना के प्रशसंकों ने केस करने वाले शख़्स के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक मोर्चा खोल दिया था.

Source: Sapna 

सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके शो में हर उम्र के लोग शामिल रहते हैं और स्टेज के बाहर भी नाचते हुए दिखाई दे जाते हैं. सपना फ़िलहाल नजफ़गढ़ के दिनपुर गांव में रहती हैं. बिग बॉस में अपनी एंट्री की बात सपना खुद भी स्वीकार कर चुकी हैं.

This post was written by:

- who has written 1464 posts on Ajey Bharat.


Contact the author

advert