समाज सेवा से बडा कोई धर्म नही कुलदीप यादव

0
129

महेंद्रगढ / मंजीत डाबला 


महेंद्रगढ के यादव धर्मशाला मे आयोजित हरियाणा दिव्यंग उत्थान समिति महेंद्रगढ द्वारा आयोजित दिव्यंग कैंप मे मुख्य अतिथि के रुप मे कुलदीप यादव पी. आर. ओ सरताज जनसेवा ग्रुप उपस्थित रहे।

इस मौके पर कुलदीप यादव ने कहा की इस समिति का उद्देश्य दिव्यंग उत्थान है ,कुलदीप यादव ने दिव्यंगो की समस्याओं युनिक पहचान व पेंसन के समाधान को लेकर सुनवाई की।
इस मौके पर कुलदीप यादव ने कहा कि सरताज जनसेवा ग्रुप हमेशा ही सामाजिक कार्यो मे प्रयासरत हैं.

हमने सामाजिक समानता के लिए बहुत से अभियान चलाये है . जैसे बेटी बचाओ अभियान, सामाजिक उत्थान के अन्य कार्यक्रम आदि. कुलदीप यादव ने कहा कि हम इंसान रूपी जीवन में आये है तो हमें देश हित में और समाज के उत्थान के लिए और जनता कि सेवा के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहिए. हमें समाज और देश के लिये ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहिए ताकि आने वाली पीढ़ी हमें याद करें.

इस कैम्प में कुलदीप यादव ने आये हुए सभी लोगों कि समस्याओं को सुना, जिनकी यूनिक आईडी नहीं बनी हुई थी उनके फ़ार्म भरवाये और जिनको पेंसिल से सम्बंधित समस्या थी उनका निवारण किया और बाकी समस्याओ का भी जल्द से जल्द निवारण करने का आश्वासन दिया और भविष्य में उनके साथ खड़े रहने का वादा किया. इस अवसर पर कुलदीप यादव PRO सरताज जनसेवा ग्रुप, प्रधान कमल सिंह, उप प्रधान मंजीत मालडा, सुरेंद्र भगडाना, नरेश खातोद, अमित प्रधान समेत अनेक गणमान्य लोग उपस्थिति रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here