Categorized | INDIA

सुनीता वर्मा को मिला ‘द लीजेंड ऑफ सुभाष चंद बोस अवार्ड -2018’

सुनीता वर्मा को मिला ‘द लीजेंड ऑफ सुभाष चंद बोस अवार्ड -2018’

देश के महान स्वतन्त्रता सेनानी नेता सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर गुरुग्राम के स्वतंत्रता सेनानी भवन में आयोजित प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में महेंद्रगढ़ जिले से प्रमुख समाजसेविका और 'हसनपुरिया ग्रामीण जन सेवा समिति' की निदेशक सुनीता वर्मा को "द लीजेंड ऑफ सुभाष चन्द्र बोस अवार्ड – 2018" से सम्मानित किया गया ।
वर्तमान में वार्ड नंबर 9 से जिला पार्षद सुनीता वर्मा को यह अवार्ड उनके द्वारा कराए गए विभिन्न जनहित व सामाजिक कार्यों तथा पिछड़ों व दलितों के उत्थान के लिए किये गए उनके प्रयासों के लिए कार्यक्रम की मुख्यातिथि हरियाणा अनुसूचित जाति / जनजाति की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल ने प्रदान किया।
इस आयोजन में विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश के दिव्यांग विभाग के प्रमुख दिनेश शास्त्री और मिस स्वैगर रुचिका श्रीवास्तव एवं नवयुग संगठन के अध्यक्ष भाई ओमबीर ठाकरान की गरिमामयी उपस्थिति रही।


यह आयोजन प्रदेश की प्रमुख सामाजिक संस्था 'यंग इंडियन ऑर्गेनाइजेशन' व 'लक्ष्य फॉउंडेशन' के संयुक्त तताधान में आयोजित किया गया था। 
बसपा जिला अध्यक्षा वर्मा इससे पहले भी अपनी विभिन्न सामाजिक उपलब्धियों की बदौलत 'भारत गौरव अवार्ड', 'नारी शक्ति अवार्ड', 'राजीव गांधी एक्सिलेंस अवार्ड' सहित दर्जनों राष्ट्रीय पुरुष्कारों से सम्मानित होकर क्षेत्र का मान बढा चुकी हैं।


'द लीजेंड ऑफ सुभाष चन्द्र बोस अवार्ड' प्रदेशभर के समर्पित बुद्धिजीवियों, समाजसेवियों और शिक्षाविदों को प्रदान किया जाता है, इस बार महेंद्रगढ़ जिले से इस सम्मान को पाने वाली एक मात्र प्रतिभागी सुनीता वर्मा रही।

This post was written by:

- who has written 1534 posts on Ajey Bharat.


Contact the author

advert