6 GB रैम के साथ Vivo V9 का नया वेरिएंट लॉन्च, जानें क्या है खास

0
216

Vivo V9 के एक नए 6GB रैम को लॉन्च किया गया है. इस साल की शुरुआत में इस स्मार्टफोन को भारत समेत थाईलैंड और फिलीपींस में 4GB रैम वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. इसके बाद बाजार में एक नए वेरिएंट Vivo V9 Youth को लॉन्च किया गया था और इसमें भी रेगुलर वेरिएंट की ही तरह स्पेसिफिकेशन्स रखे गए थे. हालांकि अब कंपनी ने नए 6GB रैम वेरिएंट को इंडोनेशिया में उतारा है.

साथ ही आपको बता दें 6 GB रैम वेरिएंट में स्पेसिफिकेशन्स के लिहाज से कुछ बदलाव भी किए गए हैं. खास तौर पर ये बदलाव कैमरा और प्रोसेसर में किया गया है. इस नए वेरिएंट Vivo V9 6GB के नाम से उतारा गया है और नाम के ही मुताबिक रैम भी 6GB दिया गया है. साथ ही पुराने मॉडल की तुलना में नए वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है. जबकि रेगुलर वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर मौजूद है.

जहां तक कैमरे की बात की बात है तो नए वेरिएंट में कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स को डाउनग्रेड किया गया है. ओरिजनल मॉडल में 24 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के साथ डुअल रियर कैमरा मौजूद है. जबकि नए वेरिएंट में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

हालांकि डिजाइन के मामले में Vivo V9 6GB ओरिजनल मॉडल की ही तरह है. कंपनी ने इस वेरिएंट की कीमत इंडोनेशिया में IDR 4,299,000 (लगभग 20,600 रुपये) रखी है. ये स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध रहेगा. फिलहाल भारत सेमत दूसरे बाजारों में इसकी उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. याद के तौर पर बता दें भारत में Vivo V9 की कीमत 22,990 रुपये रखी गई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here