Categorized | ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor के साथ जिन कपड़ों में घूमी थीं अनुष्का शर्मा, वही पहन विराट कोहली के साथ दिखीं

Ranbir Kapoor के साथ जिन कपड़ों में घूमी थीं अनुष्का शर्मा, वही पहन विराट कोहली के साथ दिखीं

अनुष्का शर्मा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती हैं, लेकिन विराट के साथ उन्हें एक ऐसे आउटफिट में देखा गया जो फैन्स के लिए नया नहीं था.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से गुपचुप शादी कर दुनियाभर को चौंकाया. इटली में शादी, नई दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन के बाद जोड़ी इन दिनों साउथ अफ्रीका की सैर कर रही है. मुंबई रिसेप्शन के ठीक बाद विराट-अनुष्काइंडियन क्रिकेट टीम के साथ साउथ अफ्रीका रवाना हो गए थे. जोड़ी ने केप टाउन में नया साल मनाया और आए दिन उनके वेकेशन फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. वैसे, अनुष्का शर्मा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती हैं, लेकिन विराट के साथ उन्हें एक ऐसे आउटफिट में देखा गया जो फैन्स के लिए नया नहीं था.
 

आम इंसान यदि अपने कपड़ों को दो-चार बार रिपीट करें तो इसमें कोई हर्ज नहीं होता, लेकिन यदि ऐसा काम बी-टाउन सेलेब्स कर जाएं तो खबरें बन जाती है. कुछ ऐसा ही अनुष्का शर्मा ने कर डाला. रणबीर कपूर के फैन क्लब ने अनुष्का की दो तस्वीरें पोस्ट की है, एक में वह विराट और दूसरे में रणबीर कपूर के साथ दिख रही हैं. पहली तस्वीर केपटाउन की है, जबकि दूसरी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के प्रमोशन की है. दोनों फोटो में अनुष्का ने सेम-टू-सेम श्रग और ब्लैक टॉप पहना है. अनुष्का ने यह आउटफिट करीब 2 साल पहले फिल्म प्रमोशन के दौरान कैरी किया था.

याद दिला दें कि हाल ही में विराट-अनुष्का को 50% सेल वाली शॉप के बाहर देखा गया था, जिसके बाद इनका ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया गया था. लोगों ने यह तक कह डाला था कि इन्होंने अपने शादी में इनका खर्चा कर दिया है कि अब इन्हें शॉपिंग सेल में ही करनी पड़ेगी. 

साउथ अफ्रीका टूर के दौरान जहां अनुष्का को टीम इंडिया के क्रिकटर्स और उनकी वाइफ के साथ देखा गया. वहीं, विराट भी अनुष्का के को-स्टार रहे खिलाड़ी अक्षय कुमार से मिले. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें विराट-अनुष्का और अक्षय कुमार किसी रेस्टोरेंट में बैठे दिखाई दे रहे हैं. 
 

This post was written by:

- who has written 1502 posts on Ajey Bharat.


Contact the author

advert