Recents in Beach

header ads

हरियाणा 2014: वाड्रा लैंड डील मामले से गर्माई सियासत

चंडीगढ़: सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की डीएलएफ लैंड डील मामला साल 2014 में सुर्खियों में रहा। भाजपा के हरियाणा में सत्ता में आने के बाद इस मामले ने और तूल पकड़ लिया। वहीं भाजपा ने भी इशारों ही इशारों में इस बात की ओर संकेत किया कि जो गलत है उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी।
दिल्ली के अशोक होटल में एक जिम के कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा एक रिपोर्टर द्वारा पूछे गए सवाल पर भड़क उठे और गुस्से में न्यूज एजेंसी एएनआई का माइक जमीन पर दे पटका था। इसके बाद वाड्रा के निजी सुरक्षा अधिकारियों ने भी रिपोर्टर और कैमरामैन से बदसलूकी की। और बाद में वाड्रा ने कैमरे में कैद हुई इस फुटेज को मिटाने के लिए कहा।
जिसके बाद इस मामले पर काफी सियासत हुई थी और राजनीतिक दल के नेताओं ने वाड्रा की इस हरकत पर कई सवाल खड़े कर दिए थे। दूसरी ओर हरियाणा में नई भाजपा वाड्रा के विवादित लैंड डील मामले की जांच करेगी। भाजपा नेता अनिल विज ने कहा था कि हम सभी भूमि घोटालों की जांच करेंगे जिनमें से एक वाड्रा लैंड डील भी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने चुनावी रैलियों के दौरान वाड्रा पर जमकर निशाना साधा था।

Post a Comment

0 Comments