Recents in Beach

header ads


यूनुस अलवी
मेवात, 25 दिसंबर।
देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर पुन्हाना में सुशासन दिवस मनाया गया। जिसमें पुन्हाना के विधायक रहीशा खान नें पुन्हाना नगरपालिका की सड़को पर तहसीलदार, नायब तहसीलदार, नगरपालिका चैयरपर्सन व उपचैयरमैन के साथ मिलकर झाडू लगाई। इस मौके पर उन्होने लोगो से अपने आस पास सफाई रखने का आहवान किया।

पुन्हाना से निर्दलीय विधायक रहीशा खान नें कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी नें हमेशा त्याग के भावना से ही देश सेवा की है। पाकिस्तान द्वारा छेड़ा गया कारगील युद्ध अटल जी के जमाने में ही लड़ा गया था जिसमें भारत नें फतह पाई थी। उन्होने कहा कि अटल जी के बाद नरेंद्र मोदी ही ऐसे प्रधानमंत्री आए है जिन्होने भारत को वर्षो पुराना खोया मान-सम्मान दिलाया है। उन्होने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी को वर्ष 2004 से 2014 के बीच ही भारत रत्न से नवाज जाना चाहिए था लेकिन विरोधी पार्टीबाजी के चलते उन्हे भारत रत्न मिलने में देरी हुई है। उनके शासन काल में देश के लोगों को वही मान सम्मान मिला था जो आज नरेंद्र मोदी के शासन में मिल रहा है। अमेरिका जैसे देशो नें भी भारत की ताकत को परख लिया है और उन्हे पता चल चुका है कि अब भारत देश किसी के सामने झुकने वाला नही है। नरेंद्र मोदी ने जब से नारा दिया है न आंखे झुकाएगें और न ही आंखे दिखाएगें तब से विदेशों में भारत का नाम न केवल उंचा हुआ है बल्कि भारत में रह रहे करोड़ो लोगो को जीना का एक नया अंदाज मिला है।
विधायक रहीशा खान नें कहा कि अब वक्त आ गया है जब देश के साथ हरियाणा का इतना विकास होगा की हरियाणा का नाम देश के विकसित राज्यों में सबसे उपर होगा। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हमेशा हरियाणा के विकास की ओर टकटकी लगाए रहतें है। इतना ही नही विकास के अलावा जो कर्जा कांग्रेस सरकार नें लिया था उसे भी भरकर हरियाणा प्रदेश के कर्जा मुक्त बनाएगें। इसके अलावा हरियाणा के सबसे पिछड़ा जिला मेवात में भी अब विकास की रफ्तार तेज होगी। कांग्रेस सरकार में मेवात जिला विकास से वंचित रह गया अब भाजपा सरकार में मेवात का इतना विकास होगा कि मेवात जिला भी अन्य जिलों में तरह एक विकसित जिले में गिना जाएगा।
इस अवसर पर तहसीलदार मनवीर सिंह सागवान, नायब तहसीलदार लीलूराम, नगरपालिका चैयरपर्सन अनवरी बेगम, उपचैयरमैन विकास अग्रवाल, ग्रीवेंश कमेटी के सदस्य मित्रसैन आहूजा, नपा पार्षद इमरान खान, शेरू, मुस्ताक नंबरदार, बनवारी नंबरदार, प्रेमचंद सिंगलहेड़िया, जैन समाज के पूर्व प्रधान बृजमोहन जैन, जमील ठेकेदार, नपा लेखा लिपिक अशोक कुमार, हनीफ कुरैशी सहित कई लोग मौजूद थे।
Social Links-
 

Post a Comment

0 Comments