Recents in Beach

header ads

अमेरिकी वेबसाइट बेच रही ऑनलाइन गोबर, 30 हजार लोगों ने की खरीददारी

नई दिल्ली. बिकने को क्या नहीं बिकता बस बेचने का हुनर चाहिए। पर कभी-कभी कोई चीज वहां बिकती हुई नजर आ जाती है जहां कोई सोच भी नहीं सकता। अब देखिए न इस ऑनलाइन शॉपिंग के जमाने में जूते से लेकर कार तक ऑनलाइन बिक रहा है, पर क्या कोई यह सोच सकता है कि भैंस का गोबर भी ऑनलाइन बिक सकता है। चौंकिए नहीं, एक अमेरिकी वेबसाइट भैंस का गोबर तक ऑनलाइन बेच रही है।
इस वेबसाइट से लोग धड़ल्ले से भैंस के गोबर की खरीददारी भी कर रहें हैं। कार्डस अगेंस्ट ह्यूमैनिटी नाम की एक गैस बेचने वाली वेबसाइट ने एक विज्ञापन में कहा था कि वो बुलशिट यानी गोबर बेचने जा रही है। इस वेबसाइट ने किसी प्रोडक्ट की तरह गोबर को ऑनलाइन शॉपिंग के लिए उतारा और 30 मिनट में कंपनी का यह अनोखा प्रोडक्ट आउट ऑफ स्टॉक हो गया।
इस दौरान वेबसाइट से 30,000 गोबर के पैकेट बिके और हर पैकेट का दाम था 384 रुपए। यह लोग अब इंतजार कर रहें हैं कि कब उनके ऑर्डर के अनुसार बेवसाइट का डिलीवरी बॉय उनके दरवाजे पर आए और यह अनोखा प्राकृतिक उत्पाद उन्हें सौंपे।
आपको बता दें कि अमेरिका में थैंक्स गिविंग डे के बाद का शुक्रवार ब्लैक फ्राइडे कहा जाता है। इसी के साथ क्रिसमस शॉपिंग सीजन की शुरुआत होती है और लोग जमकर खरीदारी करते हैं।
इसी मौके का फायदा उठाते हुए ‘कार्ड्स अगेंस्ट ह्युमिनिटी’ ने अपने सारे गेम साइट पर से हटा लिए और केवल ‘बुलशिट बॉक्स’ को सेल पर रखा। कंपनीवालों ने दलील भी दी कि उन्होंने बाकी गेम केवल इसलिए हटा लिए ताकि लोग ‘फिजूलखर्ची’ ना करें और केवल एक ही चीज खरीदें।

Post a Comment

0 Comments