Recents in Beach

header ads

गुङगांव में चल रही अवैध पार्किंग के मामलों में गुङगांव पुलिस सख्त


जिला गुङगांव में काफी संख्या में मनोरंजन स्थल,पार्क,होटल,बिजनेस कम्पनियां, काल सैन्टर, रैस्टोरैन्ट व शापिंग माल्स इत्यादि स्थित है। इन स्थानों पर प्रतिदिन काफी संख्या में वाहनों का आवागमन रहता है। गुङगांव पुलिस के संज्ञान में आया है कि कई स्थानों पर पार्किंग की कमी या पार्किंग ना होने के कारण कुछ शरारती किस्म के व्यक्ति अवैध पार्किंग बनाकर आम जनता से पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली करतेहैं।

इस प्रकार की अवैध पार्किंग पर गुङगांव पुलिस द्वारा अंकुश लगाया जा रहा है तथा पिछले कुछ दिनों में अवैध पार्किंग चलाने वालों के विरूध गुङगांव में कुल 6 मुकदमें दर्ज किए गए हैं। अवैध पार्किंग से निजात पाने व आम जनता की सुविधा के लिए तथा उनकी गाङियों की सुरक्षा मध्य नजर रखते हुए गुङगांव पुलिस ने हुडा व नगर निगम गुङगांव को जगह चिन्हित करके उन पर वैध पार्किंग बनाने बारे पत्र लिखा है। ऐसी वैध पार्किंग पर पार्किंग का बोर्ड व पार्किंग रेट भी लिखने का निर्देश दिया है। वैध पार्किंग बनने से आम जन को सुविधा होगी तथा वो अपनी गाङियां भी सुरक्षित खङी कर सकेंगें। इसके अतिरिक्त सरकार के राजस्व में भी बढोतरी होगी।

गुङगांव पुलिस की आम जन से भी अपील है कि यदि उन्हें इस प्रकार की अवैध पार्किंग बारे पता चले तो तुरन्त पुलिस को सूचित करें ताकि उनके विरूध उचित कानूनी कार्यवाही की जा सके।

Post a Comment

0 Comments