Recents in Beach

header ads

पीके में लगा है ISIS का पैसा-लगे प्रतिबंध:सुब्रमण्यम स्वामी


नई दिल्ली. आमिर खान की फिल्म पीके को लेकर जहां देश भर में विभिन्न संगठन प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं, वहीं अब भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि पीके के पीछे दुबई और आईएसआई का पैसा लगे होने की खबर मिली है। स्वामी ने ट्वीट किया है, फिल्म पीके को किसने फाइनैंस किया? मेरे सूत्रों के अनुसार इसमें लगे पैसे को दुबई और आईएसआई तक ट्रेस किया जा सकता है। डीआरआई को इसकी जांच करनी चाहिए।
पीके फिल्म का लगातार विरोध हो रहा है और इस पर प्रतिबंध की मांग भी उठ रही है। रविवार को भी फिल्म के विरोध में कई जगहों पर विरोध-प्रदर्शन हुए और कहीं-कहीं फिल्म चलने नहीं दी गई। मुख्य विरोध कट्टरपंथी हिंदू संगठनों की ओर से है जो इस फिल्म में हिंदू धर्म और देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगा रहे हैं। लोगों ने कई सिनेमाघरों को निशाना बनाते हुए हिंसक हमले किये और तोड़फोड़ की। पीके के विरोध में योग गुरु बाबा रामदेव भी कूद गए हैं, उन्होंने इसके बहिष्कार की मांग की है।
कुछ मुस्लिम और ईसाई धर्मगुरुओं ने भी इस फिल्म के कुछ हिस्सों पर आपत्ति जताई है। हालांकि भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और फिल्म आलोचकों ने फिल्म की तारीफ की है।
कमाई का सिलसिला जारी
पीके का बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई करने का सिलसिला जारी है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म अब तक देश में 214.14 करोड़ कमा चुकी है। इस तरह यह 200 करोड़ कल्ब में शामिल होने वाली 7वीं फिल्म बन गई है।

Post a Comment

0 Comments