Recents in Beach

header ads

आधार कार्ड बनाने वालों के साथ मारपिटाई, लेपटोप तोडा, कैमरा छीना

यूनुस अलवी
मेवात, 25 दिसंबर।
प्रसाशन की तरफ से पुन्हाना के बीडीपीओ कार्यालय में आधार कार्ड बनाने वाले कर्मचारियों के साथ मारपिटाई कर दो कर्मचारियों को घायल कर दिया, इस के अलावा उनका लेपटोप तोड दिया तथा केमरा को छीन का भाग गये। पीडित कर्मचारियों ने इसकी लिखित शिकायत पुन्हाना शहर चौकी में कर दी है। चौकी प्रभारी का कहना है कि शिकायत मिल गई है जांच के बाद जल्दी ही मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाऐगा।
जिला प्रशासन की तरफ से आईसीटी कंपनी को पुन्हाना में आधार कार्ड बनवाने की जिम्मेदारी दी हुई है। आईसीटी कंपनी के सीनियर मैँनेजर ओम प्रकाश ने बताया कि उसके कई कर्मचारी पुन्हाना के बीडीपीओं कार्यालय में आधार कार्ड बनाने का कई दिनों से काम कर रहे है। बृहस्पतिवार को भी उसके कर्मचारी कार्ड बना रहे थे। उन्होने कि बीसरू गांव का असलम नाम का एक आदमी पांच-छह लोंगों के साथ आया और लाईन तोड कर जबरजस्ती करने लगा। हमारे कर्मचारी मुनफेद और शकील ने उसे मना किया तो वह भडक गया असलम ने अपने साथियों के साथ मिलकर शकील और मुनफेद की जमकर पिटाई कर दी। इस में शकील की आंख पर गंभीर चोट आई हैं। जिसको पुन्हाना के सरकारी हस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होने बताया कि आरोपियों ने मारपिटाई ही नहीं की बल्कि लेपटोप तोड दिया तथा केमरा को छीेन का भाग गये। ओम प्रकाश ने कहा कि पुलिस विभाग को चाहिये की आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जल्दी गिरफ्तार किया जाये।
मेवात उपायुक्त संजय जून का कहना है कि आधार कार्ड बनाने वाले हों या अन्य किसी भी कर्मचारी के साथ जो कोई भी बिना वजह मार पिटाई करेगा उनके साथ सख्ती से निपटा जाऐगा। उन्होने कहा कि इस मामले की फिरोजपुर झिरका के एसडीएम को जांच के लिये भेजा है रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाऐगी।

Post a Comment

0 Comments