Recents in Beach

header ads

टि्वंकल खन्ना को अजेय भारत परिवार की तरफ से जन्मदिवस की शुभकामनाएं

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की पत्नी और दिग्गज एक्टर राजेश खन्ना की बेटी टि्वंकल खन्ना का जन्म 29 दिसंबर, 1974 को पुणे में हुआ था। टि्वंकल का जन्म उनके पिता राजेश खन्ना के बर्थडे के दिन ही हुआ था। वह डिंपल कपाडिया और राजेश खन्ना की बड़ी बेटी हैं।
टि्वंकल ने अपने करियर की शुरूआत 1995 में बॉबी देओल के साथ फिल्म “बरसात” से की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया गया। टि्वंक ल ने आंख की सर्जरी के बाद कई फिल्में की। उन्होंने अपने करियर के दौरान शाहरूख खान, सलमान खान, आमिर खान, संजय दत्त, अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे सितारों के साथ काम किया।
आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सुपरहिट फिल्म “कुछ कुछ होता है” में करण जौहर रानी मुखर्जी वाले किरदार टीना के लिए पहले टि्वंकल को लेना चाहते थे, लेकिन उन्होंने यह रोल करने से इनकार कर दिया। 2001 में टि्वंकल ने अक्षय कुमार से शादी कर ली। इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। टि्वंकल की आखिरी फि ल्म “लव के लिए कुछ भी करेगा” 2001 में आई थी। 2002 में टि्वंकल ने अपना एक इंटीरियर डिजाइन स्टोर खोला।
टि्वंकल खन्ना अपनी कुछ हरकतों की वजह से विवादों में भी रही हैं। साल 2009 में एक फैशन शो में सरेआम अपने पति के साथ “अश्लील हरकत” करने की वजह विवादों में घिरी थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था, बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था।

Post a Comment

0 Comments