Recents in Beach

header ads

फार्म हाउस पर रेव पार्टी के दौरान पकडे गये युवकों को मिली जमानत

यूनुस अलवी
मेवात, 27 दिसंबर।
मेवात जिला के तावडू खण्ड के गांव कोटा बिस्सर स्थित एक फार्म हाउस से बृहस्पतिवार को रेव मामले में पकडे गये 4 लडकी और 40 युवकों में से 37 को पहले ही पुलिस ने जांच के बाद जमानत पर छोड दिया था बाकी सात लोगो पर चरस, गांझा और कोकिन मिलने से उनको अरोस्ट किया था जहां मेवात पुलिस ने शुक्रवार को सातों आरोपियों को नूंह के डयूटी मजिस्ट्रेट डाक्टर चंद्रहास की अदालत में पैश किया जहां सभी आरोपियों को अदालत ने जमानत पर छोड दिया। इस मौके पर अदालत परिषर में भरी पुलिस बल तैनात किया गया था। आरोपियों के वक ील ताहिर हुसैन ने बताया कि अदालत ने सभी आरोपियो को जमानत पर छोड दिया है।
गौरतलब है कि बृहस्पतिवार को मेवात जिला के तावडू खण्ड के अरावली की पहाडिय़ों पर स्थित एक फार्म हाउस में रेव पार्टी करने पहुंचे 44 लोगों को पुलिस ने पकड़ा था। एनसीबी और हरियाणा पुलिस ने छापा मारकर 40 युवकों और 4 युवतियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मौके से चरस, गांजा, कोकीन व अन्य मादक पदार्थ बरामद किए हैं। फार्म हाउस के मालिक सहित 8 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
पुलिस के मुताबिक दिल्ली जोन के एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) व गुडग़ांव पुलिस को सूचना मिली थी कि पहाड़ी क्षेत्र कोटा-बिस्सर इलाके में क्रिसमस की पूर्व संध्या पर तिवारी फार्म हाउस पर रेव पार्टी चल रही है। पुलिस ने तुरंत फार्म हाउस पर छापा मारकर 44 युवक-युवतियों को हिरासत में ले लिया। इनमें एक युवती स्विट्जरलैंड की भी है। एनसीबी जोनल डायरेक्टर रोहित शर्मा ने बताया कि पुख्ता सूचना के बाद हमने पहले गुडग़ांव पुलिस से संपर्क किया और फिर संयुक्त रूप से छापा मारा। सभी आरोपी
दिल्ली की हाई प्रोफाइल सोसायटी से संबंध रखते हैं।
आप को बता दे कि मेवात क्षेत्र में रेव पार्टी की किसी ने कल्पना तक नहीं की थी, पर मामला उजागर होने पर मेवात पुलिस हैरान है। प्रदेश के इस पिछड़े जिले मेवात में रेव पार्टी का यह पहला मामला प्रकाश में आया है। दरअसल रेव पार्टी हाई प्रोफाइल लोगों की होती हैं, इसलिए पुलिस को भी इसका अनुमान नहीं था। फार्म हाउस पर रेव पार्टी और छापे की खबर मेवात वासियों के लिए बिल्कुल नई थी। खबर लगते ही बड़ी संख्या में लोग तावडू थाना परिसर में जमा हो गए और एक दूसरे से पूछताछ करते रहे।
24 दिसंबर की रात मेवात के एक फार्म हाउस में रेव पार्टी के दौरान पकड़े गए सात आरोपियों की पहचान हो गई है। इसमें लोकेश चोपड़ा हरि नगर नई दिल्ली, मोहित राजौरी गार्डन दिल्ली, अलवीर गुवाहाटी, आदित्य मेरठ, यरावल वसुंधरा जिला गाजियाबाद और करन देव मॉडल टाउन दिल्ली के नाम शामिल हैं। पुलिस ने लोकेश के कब्जे से तीन ग्राम मेटासीन-पेटासीन, मोहित से नौ पाउंड गांजा, अलवीर से दो चार ग्राम चरस, आदित्य से 5 ग्राम चरस, राहुल से तीन ग्राम चरस, यरावल से 500 ग्राम रजीनजेरी व करन देव के पास से 60 ग्राम चरस बरामद की थी।
दिल्ली एनसीबी से मिली थी जानकारी:
पुलिस ने बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के दिल्ली स्थित जोनल ऑफिस से रेव पार्टी के योजना की जानकारी मिली। गुडग़ांव पुलिस से यह जानकारी एनसीबी दिल्ली के जोनल डायरेक्टर रोहित शर्मा ने साझा किया था। रेड टीम गुडग़ांव, मेवात पुलिस और एनसीबी ने बनाई। इसमें तीन इंस्पेक्टर सहित 35 अन्य पुलिस अधिकारियों को शामिल किया गया। इसमें महिला पुलिस अधिकारी भी शामिल थीं।

Post a Comment

0 Comments