Recents in Beach

header ads

प्यार, सस्पेंस व रोमांस पर आधारित है नढ़ा वीरेंद्र का नया गाना “बोलदा नहीं”

सिरसा। बहुत कम समय में सुरों के जादूगर बने नढ़़ा वीरेंद्र पुत्र रमेश लाल नढ़ा निवासी गांव शाहपुर बेगू का नया गाना  ”बोलदा नहीं” इन दिनों लोगों के दिलोदिमाग में गूंज रहा है।
पिता के दिखाए मार्गों पर चलकर गायिकी के नए आयामों को पिरोने वाले गायक नढ़ा वीरेद्र का कहना है कि वह गीतों को उनके मूड के हिसाब सेे गाकर उसके अंदर जान ड़ाल देते है। हाल ही में उनका गाना ”कॉल वेटिंग”  रिलीज हुआ था, जिसे यूट्यूब पर करीब एक लाख लोगों ने देखा था और यह  गाना लोगों को बेहद पंसद आया था।
अब उनका नया गाना ”बोलदा नहीं” रिलीज हुआ है, जिसे लोगों द्वारा बेहद पंसद किया जा रहा है। गाने की थीम के बारे में बताते हुए नढ़ा वीरेंद्र ने कहा कि इस गाने में प्यार, सैस्पेंस व रोमांस का संगम है। गाने में दिखाया गया है कि लडक़ा और लडक़ी आपस में बेहद प्यार होता है, मगर लडक़े को कैंसर की बीमारी हो जाती है। इसके बाद लडक़ा लडक़ी से दूरी बनाना शुरू कर देता है।
लडक़ी दु:खी हो जाती है और लडक़े को मनाने का प्रयास करती है। लेकिन जब लडक़ी को पता चलता है कि लडक़े को कैंसर है, तो वो भी मरने का प्रयास करती है, मगर लडक़ा उसे बचा लेता है। वहीं दूसरी तरफ गायक मैक बैनीवाल का नया गाना  ”सेल फोन” रिलीज हुआ है, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है और गायक जानवीर शर्मा का नया गाना  ”ब्रांड” का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार है।
press varta

Post a Comment

0 Comments