Recents in Beach

header ads

मसाज पार्लर के नाम पर देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है !

यमुनानगर / महानगरों में होने वाली घटनाओं के चर्चे छोटे शहरों में भी होने लगे हैं। महानगरों की तर्ज पर यमुनानगर जैसे शहर में मसाज पार्लर के नाम पर देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है। कई बार इस संबंध में पुलिस को भी जानकारी मिली लेकिन मौके पर जैसे ही पुलिस पहुंचती है तो उसके हाथ कुछ नहीं लगता। मिली जानकारी के अनुसार इस प्रकार के मसाज पार्लर में मसाज के साथ-साथ अन्य धंधे भी पर्दे की आड़ में चल रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मसाज पार्लर में जैसे ही कोई व्यक्ति जाता है तो उस व्यक्ति को हर किस्म की सेवाएं ऑफर की जाती हैं।
अक्सर इन मसाज पार्लरों की जानकारी आसपास के हर व्यक्ति को होती है। विशेष रूप से जो व्यक्ति इस प्रकार के धंधे में लिप्त होते हैं उन्हें तो इसकी पूर्ण जानकारी होती है लेकिन अन्य ग्राहकों को भी इसकी जानकारी पार्लर में उपस्थित महिला वर्कर इशारों में दे देती है। ऐसे पार्लर आजकल खूब फलफूल रहे हैं और इन पार्लरों में इस प्रकार की घटनाएं होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि पूर्व में भी इस प्रकार के पार्लर के माध्यम से समाज में अशोभनीय घटनाएं घट चुकी हैं। तेजी से फल रहे इस कारोबार पर अब अंकुश लगाने की जरूरत है क्योंकि यदि ऐसा नहीं हुआ तो शहर व समाज का वातावरण तेजी से बिगड़ेगा।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी 

इस संबंध में पुलिस प्रवक्ता जगबीर सिंह से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस को भी इस संबंध में कई बार जानकारी मिली है लेकिन पुलिस ने जैसे ही किसी मसाज पार्लर पर दबिश दी तो उनके हाथ कुछ नहीं लगा। उन्होंने बताया कि इस प्रकार के शातिर लोग बच जाते हैं क्योंकि मौके से कोई ऐसा सबूत उनके हाथ नहीं लगता। उनका कहना है कि यदि उन्हें इस बारे में कोई भी पुख्ता शिकायत मिलती है तो इस पर कार्रवाई करते हुए उस स्थान पर दबिश देंगे जहां पर इस प्रकार के अनैतिक कार्य हो रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments