Recents in Beach

header ads

उप तहसीलदार डबवाली पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज ,रीडर व रजिस्ट्री क्लर्क की जांच शुरू

डबवाली। अदालत के आदेश पर उप तहसीलदार डबवाली छोटू राम सहित सात अन्य व्यक्तियों षडयंत्र रचकर फर्जी कागजों के आधार पर जमीन की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है, जबकि एक अन्य समाचार के अनुसार एक पटवारी की शिकायत पर तहसीलदार मातू राम नेहरा, रीडर हरकिरत सिंह तथा रजिस्ट्री क्लर्क के खिलाफ मुख्यमंंत्री के उडन दस्ते को जांच के आदेश दिए गए है।
पटवारी ने तहसील, रीडर  व रजिस्ट्री क्लर्क पर भ्रष्टाचार के आरोप तथ्यों सहित सरकार को भिजवाए  थे। उपतहसीलदार छोटू राम के खिलाफ दायर एक इस्तगासे पर अदालत के निर्देश पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करके पुलिसिया जांच शुरू हो गई है।
अदालत में दायर इस्तगासे में ग्राम रूपावास निवासी कौशल्या पत्नी वेद प्रकाश ने कहा था कि 17 फरवरी 2014 को बनवारी लाल पुत्र बाबू लाल, राजस्थान के ग्राम अरडकी के सरपंच जयलाल, जमाल ग्राम के नंबरदार कृष्णा, राम कुमार, कुतियाना ग्राम के नंबरदार दलीप कुमार, हलका पटवारी भूप सिंह पीली मंदौरी व उप तहसीलदार छोटू राम ने एक साजिश के तहत फर्जी कागजात तैयार कर ग्राम जमाल में उसकी जमीन का इंतकाल करवा लिया। चौपटा पुलिस के थाना प्रभारी मक्खन सिंह ने उप तहसीलदार सहित सात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की पुष्टि की है।
(क्राईम भारती)

Post a Comment

0 Comments