Recents in Beach

header ads

डिज़ाइनर साड़ी लेबल के लिए फोटोशूट करतीं ये ट्रांसजेंडर महिलाएं इंटरनेट पर छा गयी हैं

केरल की डिज़ाइनर, शर्मीला नायर ने अपने नए कलेक्शन को प्रमोट करने के लिए एक बहुत ही नायाब तरीका अपनाया है. कुछ हफ़्ते पहले नायर ने दो ट्रांसजेंडर महिलाओं को अपने लेटेस्ट साड़ी कलेक्शन के लिए मॉडल बनाया. इस कलेक्शन का नाम है 'मज़हावी', जिसका मलयालम में अर्थ होता है इंद्रधनुष. माया मेनन और गौरी सावित्री इस कलेक्शन का चेहरा हैं.

Source: RedLotus
गौर करने वाली बात ये भी है कि इंद्रधनुष के रंग LGBTQ समुदाय का चिन्ह हैं और इस कलेक्शन में इंद्रधनुष के रंग ही उपयोग किये गए हैं. डिज़ाइनर शर्मीला नायर के लिए आश्चर्य की बात ये भी है कि इस फोटोशूट के वायरल होते ही उनकी साड़ियों के लिए कई आर्डर आ रहे हैं. पहले उन्हें लोगों की प्रतिक्रिया पर संदेह था. खुद माया और गौरी भी नायर के इस आईडिया को सुन कर चौंक गयी थीं. उन्हें शंका थी कि उनकी वजह से कहीं शर्मिला के ब्रैंड पर नकारात्मक असर न पड़े, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

Source: RedLotus
कई लोग तो ये भी चाहते हैं कि उन्हें वही कपड़े दिए जाएं, जो दोनों ट्रांसजेंडर्स ने मॉडलिंग के समय पहने थे, क्योंकि ट्रांसजेंडर महिला द्वारा पहने गए कपड़े शुभ माने जाते हैं. देखिये इस कलेक्शन की कुछ अभूतपूर्व झलकियां.

Source: RedLotus


Source: RedLotus


Source: RedLotus


Source: RedLotus


Source: RedLotus


Source: RedLotus

Post a Comment

0 Comments