Recents in Beach

header ads

Indonesian Fan के आगे आखिर झुकना ही पड़ा King Khan को

हाल ही में किंग खान की फिल्म 'फैन' में अपने स्टार के लिए एक फैन की पागलपंती की हद दिखाई गई है. हालांकि हम जानते हैं कि हक़ीक़त में ऐसा कुछ नहीं होता, पर फैंस की कई हरकतें स्टार्स को खुद उन तक खींच कर ले आती हैं.

ऊपर से किंग खान की बात हो, तो उनके फैन दुनियाभर में मौजूद हैं. इंडोनेशिया की रहने वाली 27 वर्षीय Mutiara Ulfa Herlita 9 साल की उम्र से ही शाहरुख़ खान की फैन रही हैं.


2013 में Mutiara स्कॉलरशिप पर अहमदाबाद के JG स्कूल में कथक की पढ़ाई के लिए इंडिया आईं.

कॉलेज के दिनों को बताते हुए Mutiara Ulfa Herlita कहती हैं कि "जब मुझे पता चला कि शाहरुख़ खान, 'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रमोशन के लिए आए हैं, तो मैं दौड़ी-दौड़ी उन्हें देखने गई'.


अपने कोर्स के सिलसिले में जब Mutiara Ulfa Herlita मुंबई गईं, तो वो 'मन्नत' जाना नहीं भूलीं. वहां जा कर वो इस मैसेज के साथ वहां खड़ी हो गईं कि 'मैं आपको अपनी कहानी बताये बगैर इंडोनेशिया नहीं जाने वाली'.

इंडोनेशिया के जनरल ने Mutiara Ulfa Herlita को रात में अपने यहां रुकने की सलाह दी.

मन्नत के सामने 2 दिन रुकने और 3 रातें सड़क पर काटने के बाद Mutiara Ulfa Herlita से मिलने के लिए SRK ने अपने मैनेजर को उन्हें शूट पर लाने को कहा.
शाहरुख़ खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से Mutiara Ulfa Herlita और अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें SRK ने लिखा है, 'ये कहानी बिलकुल परियों की कहानी की तरह है.'

Post a Comment

0 Comments