Recents in Beach

header ads

आपका Smart T.V. SEX टेप बनाने में बन रहा है हैकर्स का हथियार

घर खाली हो, फ्रीज़ में बियर भी भरी हुई हो और नाईट आउट करने के लिए आपकी गर्ल फ्रेंड भी आपके साथ हो. इसके ख्याल से ही दिल में लड्डू फूटने लगते हैं. सोफे पर फिल्म देखते हुए आप तरह-तरह के ख्यालों में डूबे अभी वार्म अप की शुरुआत करना ही शुरू करते हैं कि आपको पता चलता है कि कोई आपको देख रहा है, तो कसम से सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है.
सुनने में ये किसी फिल्म की कहानी ज़रूर लग सकती है, पर है एक हक़ीक़त. एक ऐसी हक़ीक़त जो आधुनिकता के दरवाज़े से दाखिल होकर हमारी प्राइवेट लाइफ के हिस्सों को चुरा कर उन्हें बेच देता है. आपने हैकर्स के बारे में तो सुना ही होगा, जो कंप्यूटर के ज़रिये कभी किसी कंपनी की प्राइवेट डिटेल चुरा लेते हैं, तो कभी बैंक में से पैसों की हेरा-फेरी कर देते हैं. हैकर्स की एक ऐसी ही जनरेशन आपके टी.वी. को कैमरे के रूप में तब्दील करके आपकी सेक्स वीडियो बना कर उसे पॉर्न वेबसाइटों को बेच देते हैं.

ऑनलाइन समाचार पत्र मेट्रो के मुताबिक के Laura Higgins नाम के एक व्यक्ति को उसके दोस्तों ने सूचना दी कि गर्ल फ्रेंड्स के साथ बिताए गए पलों की किसी ने वीडियो बना कर पॉर्न साइट्स पर डाल दिया है. इसके बाद Laura Higgins ने इसकी सूचना पुलिस में दी, जिसके बाद इस बात का खुलासा हुआ कि किसी ने उनके टी.वी. को हैक कर के कैमरा बनाया और उससे इस हरकत को अंजाम दिया.
जैसे-जैसे टेक्नोलॉजी हमारी सहूलियतें बढ़ा रहा है, वैसे-वैसे कई मुसीबतों को भी पैदा कर रहा है. कल क्या पता टी.वी. के बाद फ्रीज़ भी धोखा देने लग जाये.
Feature image: dailymail
Source: metro

Post a Comment

0 Comments