Recents in Beach

header ads

हरियाणा दिवस के उपलक्ष्य में 2-3 नवंबर को खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

Rohtak:

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के कंप्यूटर साइंस एवं एप्लीकेशन्ज विभाग में हरियाणा दिवस के उपलक्ष्य में 2-3 नवंबर को खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 



विभागाध्यक्ष प्रो. राजेन्द्र सिंह छिल्लर ने प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए विद्यार्थियों को खेल और टीम भावना के साथ भाग लेने के लिए प्रेरित किया। प्रो. नसीब सिंह गिल ने भी सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं प्रदान की। 


इस दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता में 100 मीटर लड़कियों की दौड़ में सुनिता ने प्रथम, मीनू ने दूसरा तथा सोनम व हरलीन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सौ मीटर लडक़ों की दौड़ में लोकेश ने प्रथम, भानू ने दूसरा व अमित ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। शतरंज प्रतियोगिता में हीना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 

वॉलीवाल में एमएससी-प्रथम वर्ष-लोकेश, रजत, संदीप, पवन, अजय व रोहित की टीम प्रथम रही। लडक़ों की बैडमिंटन एकल प्रतियोगिता में दीपक ने प्रथम व रोहित ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों की बैडमिंटन एकल प्रतियोगिता में पूजा ने प्रथम, कविता ने दूसरा व हरलीन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बैडमिंटन डबल मिक्स में दीपक व हरलीन ने प्रथम, मोहसिन खान व ममता ने दूसरा तथा नितिन व सुशीला की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। 

प्राध्यापिका डा. पूजा मित्तल ने इस खेल प्रतियोगिता का समन्वयन किया। प्राध्यापक डा. संदीप दलाल, डा. गोपाल, डा. प्रीति गुलिया, डा. प्रीति शर्मा, दीप्ति, रेणु, मुनीषा, शेर सिंह, दीपक, मनीषा और अभिषेक ने आयोजन सहयोग दिया। विभागाध्यक्ष प्रो. राजेन्द्र सिंह छिल्लर व प्रो. नसीब सिंह गिल ने विजेताओं को बधाई दी और सम्मानित किया। इस खेल प्रतियोगिता में विभाग के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments