Recents in Beach

header ads

ये है देश के 6 बड़े राजनेता और उनकी खूबसूरत बीवियाँ…..तस्वीरें देखिए !


एक कहावत है की हर कामयाब इंसान के पीछे एक औरत का हाथ होता है। इसी तर्ज़ में पर लाये है आपके लिए राजनीती से जुड़े कुछ बड़े चहरे जिनकी बीवियों की खूबसूरती की खूब चर्चा होती है। इन राजनेताओ की बीविया किसी मॉडल और एक्ट्रेस से कम नहीं है। तो देखिए ये है वो 6 जोड़ियां.....

प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया और ज्योतिरादित्य सिंधिया -


कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है। उनकी खूबसूरती के कारण फेमिना ने उन्हें देश के 50 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में जगह दी थी।

डिम्पल यादव और अखिलेश यादव -


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से समाजवादी पार्टी सांसद डिम्पल यादव शालीन और सहज स्वभाव के लिए जानी जाती है। वो जितनी खूबसूरत है उतनी ही राजनीति की ज्ञाता भी। बहुत तेजी से वो राजनीति में उभर रही है।

सारा पायलट और सचिन पायलट -


कांग्रेस नेता सचिन पायलट की पत्नी सारा जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला की बेटी हैं। सचिन पायलट ने सारा से प्रेम-विवाह किया था।.

राजलक्ष्मी यादव और तेज़ प्रताप सिंह यादव -


मैनपुरी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा संसद तेज प्रताप सिंह यादव जो कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के पोते है की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी यादव से हुई है। इस शादी के बाद राजलक्ष्मी यादव की सुंदरता की चर्चा सोशल मीडिया पर होने लगी।

पूजा शेट्टी देवड़ा और मिलिंद देवड़ा -


कांग्रेस पार्टी और महाराष्ट्र के युवा नेता मिलिंद देवड़ा की पत्नी पूजा शेट्टी देवड़ा की शादी साल 2008 में हुई थी।

शेफाली ठाकुर और अनुराग ठाकुर -


भारतीय जनता पार्टी के जाने-माने नेता अनुराग ठाकुर की पत्नी है शेफाली ठाकुर जो फैशनेबुल होने के कारण मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।


Follow ajeybharat on



Post a Comment

0 Comments