Recents in Beach

header ads

इस साल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म होगी शेर सिंह : गायत्री

Mumbai:

भोजपुरी स्‍क्रीन पर पहली बार सुपर स्‍टार पवन सिंह और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे को एक साथ देखने का मौका भोजपुरिया दर्शकों को जल्द मिलने वाला है। क्‍योंकि दोनों की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ लगभग बनकर तैयार है। फिल्म के कलाइमेक्स की शूटिंग बैंकाक में हुई है। 

साथ ही आपको बता दे कि शेर सिंह में पवन सिंह असली के शेर के साथ लड़ते नजर आएंगे। एस राय मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के निर्माता शशांक राय और गायत्री केशरवानी है। निर्माता गायत्री केशरवानी ने बताया कि शेर सिंह में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आने वाली है फिल्म की शूटिंग जोधपुर, मुम्बई और बैन्काँक में हुई है। 

उन्होंने आगे फ़िल्म की पूरी टीम का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि निर्देशक से लेकर सेट पर मौजूद स्पॉट बॉय तक सभी ने फ़िल्म को बनाने में अपना 100 परसेंट दिया है, जिसके लिए मैं अपनी पूरी टीम को तहेदिल धन्यवाद देना चाहती हूं। जल्‍द ही हम फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज करेंगे। उन्‍होंने आगे बताया कि फिल्‍म में संभावना सेठ और ग्लोरी मोहन्ता भी नए अवतार में नजर आएंगी। फ़िल्म को संगीत से संगीतकार छोटे बाबा ने सजाया हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी,डांस मास्टर रिक्की गुप्ता हैं। 

इन सुरीले गानों को इंदु सोनाली, व्यास जी, खुशबू जैन, अलका झा और प्रियंका सिंह ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है। फ़िल्म के को - प्रोड्यूसर मनीष सिंह हैं। फ़िल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है। डी.ओ.पी. सुधांशु शेखर, इपी - राजवीर यादव हैं। क्रिएटिव डायरेक्टर ठाकुर विजय और कविता सुनीता क्रिएशन का है । फिल्म में पवन सिंह, आम्रपाली दुबे, अशोक समर्थ, जसवंत कुमार, अजय सुरवंशी, आयुषी तिवारी, मुकेश तिवारी, राजवीर यादव सहित कई कलाकार हैं।  

Post a Comment

0 Comments