राष्ट्रीय सचिव बनने पर कमल हांडा का जोरदार स्वागत


राह ग्रुप के सचिव सोनू विरवाल ने उनका फूल मार्केट में जोरदार स्वागत किया
हिसार। 


राह क्लब के उपाध्यक्ष कमल हांडा भारतीय को अखिल भारतीय परिवार का राष्ट्रीय सचिव चुने जाने पर उनका हिसार शहर में अलग-अलग स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया। उनके स्वागत समारोह की शुरुआत गांव ढंढूर से हुई, जहां सरपंच मनोज शर्मा ने उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसी प्रकार केश कलां एवं कौशल विकास बोर्ड के निदेशक नरेश सेलपाड़, राह ग्रुप के सचिव सोनू विरवाल ने उनका फूल मार्केट में जोरदार स्वागत किया। 

पीसी ज्वैलर्स की हिसार यूनिट की ओर से मैनेजर सतपाल माचीवाल की अगवाई में रेड स्केयर मार्केट में कमल हांडा को गुलदस्ते भेंट किए गए। इस दौरान निदेशक नरेश सेलपाड़ ने अपने संबोधन में कहा कि कमल हांडा भारतीय ने अपने मेहनत व लग्र से आज जो मुकाम हासिल किया है, दूसरों को उससे प्रेरणा लेकर समाज व राष्ट्र की सेवा की तरफ अग्रसर होना चाहिए। इससे पहले उन्होंने उन्होंने अखिल भारतीय परिवार के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि देश में धर्म और जाति आधारित भेदभाव समाप्त करने की दिशा में यह परिवार बहुत अधिक योगदान दे रहा है। 

इससे पहले नव चयनित राष्ट्रीय सचिव कमल हांडा ने कहा कि हिसार शहर में जो मान-सम्मान उन्हें मिला है, वे उसका ऋण पूरी जिन्दगी नहीं उतार पाएंगे। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय परिवार एक ऐसा विचार है, जिस पर चलकर समाज व देश को आर्थिक रुप से संपन्न बनाया जा सकता है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तक हम दूसरे देशों की तुलना में हम अपने देश को बेहत्तर माने और कुछ अच्छा व सकारात्मक करने का प्रयास नहीं करेंगे, तब तक हम मन वांछित उन्नति नहीं कर सकते।

Post a Comment

1 Comments