Recents in Beach

header ads

रांची में धूमधाम से हो रही है खेसारीलाल यादव की फिल्‍म 'कुली नंबर वन' की शूटिंग

रांची, 22 नवंबर 2018 :  सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और गोविंदा की ब्‍लॉक बस्‍टर कुली सिरीज की फिल्‍म के बाद भोजपुरी में बन रही सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म 'कुली नंबर वन' की शूटिंग धूमधाम से रांची में चल रही है। लालबाबू पंडित निर्देशित इस फिल्‍म को लेकर खेसारीलाल यादव के साथ फिल्‍म की पूरी कास्‍ट उत्‍साहित है। पहली बार लालबाबू की फिल्‍म में फुल फ्लेज काजल राघवानी की इंट्री हो रही है। इससे पहले लालबाबू पंडित ने अपनी फिल्‍म में नई हिरोईनों को मौका दिया था। मगर इस बार खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी उनकी फिल्‍म में देखने को मिलेगी।



फिल्‍म में गोविंदा कुली के किरदार में नजर आयेंगे। फिल्‍म के नाम की घोषणा के बाद कहा गया था कि यह फिल्‍म अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म कुली और गोविंदा की फिल्‍म कुली नंबर 1 जैसी होगी। लेकिन लालबाबू पंडित ने इसे साफ तौर पर नकार दिया था और कहा था कि मैं कहानी कॉपी कर फिल्‍में बनाने में विश्‍वास नहीं करता। मेरी फिल्‍म मनमोहन देसाई की कुली और डेविड धवन की 'कुली नंबर 1' से अलग है। वैसे भी फिल्‍म की शूटिंग देखकर इस बात का अंदाजा हो जाता है कि लालबाबू पंडित एक बार फिर से अपनी पिछली फिल्‍मों की तर‍ह धमाका करने वाले हैं।



इस बारे में खेसारीलाल यादव कहते हैं कि 'कुली नंबर वन' की कहानी इतनी मजबूत और डॉउन टू अर्थ है कि मुझे अपने स्‍ट्रगल के दिन याद आ जाते हैं। यही वजह है कि मैं इस फिल्‍म में हूं। दूसरी बात कि लालबाबू पंडित के साथ काम करना काफी रोमांचक होता है। उनकी फिल्‍में लोगों के दिलों में उतर जाती है। वे अपने कलाकारों को स्‍पेश भी काफी देते हैं और काफी मेहनत से फिल्‍म की मेकिंग करते हैं। उन्‍होंने कहा कि मैं इस फिल्‍म में कुली हूं और गोविंदा का बड़ा फैन हूं। वहीं, सेट पर फिल्‍म में कॉमेडियन की भूमिका में नजर आने वाले सीपी भट्ट ने कहा कि 'कुली नंबर वन' मेरे दिल के करीब है। अभी हम इसको शूट कर रहे हैं, इस दौरान हम जमकर मस्‍ती भी कर रहे हैं। यह फिल्‍म भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।

बता दें कि फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है। फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम, लेखक मनोज के.कुशवाहा,प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

follow us-
www.facebook.com
twitter.com

Post a Comment

0 Comments