Recents in Beach

header ads

आप रैली को लेकर पदाधिकारियों ने दिया गांवों में निमंत्रण


अजेयभारत ब्यूरो , सतनाली:

आगामी 3 दिसंबर को नारनौल में आयोजित की जा रही आम आदमी पार्टी की स्कूल अस्पताल रैली रैली को लेकर आप पार्टी के पदाधिकारियों ने आज सतनाली खंड के विभिन्न गांवों का दौरा कर रैली काबन्यौता दिया। अभियान के तहत खंड के गांव नांवा, डिगरोता, बारड़ा, डालनवास में रैली का निमंत्रण देते हुए हल्का युवा अध्यक्ष तेजपाल छाजियावास ने बताया कि नारनौल में आयोजित रैली को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे।



उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी किसानों, बिजली, पानी, स्वास्थ्य सेवाए व शिक्षा के मुद्दों को लेकर प्रदेश के हितों के लिए संघर्ष कर रही है। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र विकल्प है जिसमें सभी वर्गों के हित सुरक्षित हैं। उन्होंने आह्वान किया कि रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के विचार सुने।

इस मौके पर किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कैप्टन सुबे सिंह डालनवास ने लोगों को रैली में पुहंचने का न्यौता देते हुए विश्वास दिलाया कि प्रदेश में आप की सरकार बनने पर प्रदेश की दशा व दिशा बदल दी जाएगी। इस मौके पर पार्टी के हल्का युवा सचिव मुकेश महेंद्रगढ़ सहित अनेक पदाधिकारी उनके साथ रहे।

FILE PHOTO



Follow ajeybharat on


https://www.youtube.com/

Post a Comment

0 Comments