Recents in Beach

header ads

‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ में हुई मास्टर अस्तित्व की एंट्री

Mumbai
मां पीतांबर प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही पारिवारिक भोजपुरी फिल्म ‘साथ निभईह सजनवा हमार’ में मास्टर अस्तित्व का एंट्री हो चूका है, जिस की शूटिंग आज कल उत्तर प्रदेश के चुनार शहर में किया जा रहा है आप को बता दे की मास्टर अस्तित्व अभिनेता आकाश सिंह यादव के बचपन का किरदार निभा रहें है जिस की शूटिंग वो अभी कर रहें है ! जिस का निर्देशन पंकज चौबे कर रहें है ! कॉमेडियन मनोज टाइगर के साथ मास्टर अस्तित्व भी अपने अभनय का जौहर दिखते नजर आये। आप को बता दे की मास्टर अस्तित्व कॉमेडियन मनोज टाईगर के साथ कैमरे को काफी अच्छी तरह से फेस कर रहे हैं ।

कॉमेडियन मनोज टाइगर ने बताया की जब मुझे निदेशक पंकज चौबे ने बताया की मास्टर अस्तित्व पहलीबार कैमरा फेस कर रहा है तो मुके बिस्वास ही नही हुआ की इतना छोटा बच्चा इतना अच्छा अभिनय कैसे कर ले रहा है मास्टर अस्तित्व की जितनी तारीफ की जाये कम है !

इस फिल्म के मुख्य कलाकार है आकाश सिंह यादव ,पंकज चौबे,पाखी हेगडे,प्रियंका महाराज, तनुश्री,कुणाल सिंह,सुशील सिंह,अजय अजनबी,मनोज टाइगर,मेहनाज,सोनिया, सुप्रिया पांडेय,स्‍वीटी सिंह ,मास्टर अस्तित्व और निधि जेनिफर मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा,छायांकन त्रिलोकी चौधरी,एक्‍शन हीरा यादव,कोरियोग्राफी राजू एंथोनी,गीत आजाद सिंह,प्‍यारे लाल,कपिल मुनी पंकज का है। स्‍क्रीन प्‍ले और डायलॉग कपिल मुनी पंकज ने तैयार किया है। प्रोडक्‍शन मैनेजर मनोज उपाध्‍याय और राकेश दास हैं। 

Post a Comment

0 Comments