हरियाणा पुलिस कि होने वाली लिखित परीक्षा के परीक्षा केंद्र महेंद्रगढ़ जिले में दिये जाये :कुलदीप यादव


महेंद्रगढ़ : विनीत पंसारी

सामाजिक संस्था सरताज जनसेवा ग्रुप के PRO कुलदीप यादव ने आज एक ज्ञापन तहसीलदार महेंद्रगढ़ को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा. कुलदीप यादव ने बताया कि आज उन्होंने एक ज्ञापन तहसीलदार महेंद्रगढ़ को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा है जिसमें उन्होंने सरकार से मांग कि है कि हरियाणा पुलिस कि 2 दिसंबर, 23 दिसंबर और 30 दिसंबर को होने वाली लिखित परीक्षा के केंद्र महेंद्रगढ़ जिले में दिये जाये और यहाँ के परीक्षार्थियो के केंद्र 50 km से दूर न दिये जाये ताकि यहाँ के युवाओं को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े.



उन्होंने कहाँ कि महेंद्रगढ़ जिले को आज शिक्षा का हब कहा जाता है और यहाँ बहुत से अच्छे अच्छे शक्षणिक संस्थान है, जहाँ परीक्षाएं आसानी से करवाई जा सकती है. कुलदीप यादव ने कहा कि ग्रुप डी कि परीक्षाओ के केंद्र सरकार ने हमारे जिले में नहीं दिये थे और यहाँ के परीक्षार्थियो को 300 से 350 km दूर जाना पड़ा था और भारी परेशानी का सामना करना पड़ा था. उन्होंने कहा कि पिछली बार ज़ब हम हमने इसकी मांग उठाई तो जिला उपायुक्त और HSSC के चेयरमैन एक दुसरे पर आरोप लगा कर अपना पल्ला झाड़ रहें थे. 
HSSC चेयरमैन ने कहा था कि जिला उपायुक्त ने समय पर रिपोर्ट नहीं भेजी जिस कारण हमारे जिले को परीक्षा केंद्र नहीं मिल पाये थे, तो अबकी बार हम समय रहते हुए जिला उपायुक्त से भी निवेदन करते है कि वो समय पर जिले कि रिपोर्ट बना कर भेज दे ताकि HSSC जिले में परीक्षा केंद्र दे सकें . और सरकार को भी हम समय पर इतला कर रहें है कि अबकी बार ऐसा नहीं होना चाहिए और हमारे जिले के युवाओं को 50 km के दायरे में हि परीक्षा केंद्र सरकार देने का काम करें ताकि हमारे युवाओं को आने जाने में किसी परेशानी का सामना न करना पड़े. 
इस अवसर पर सरताज जनसेवा ग्रुप के PRO कुलदीप यादव, दिनेश सोनी जी,कुलदीप दहिया, नरेश खातोद, मोनी यादव, सुरेंद्र भगडाना, शंकर लावन, अमित रिवासा,आलोक मालडा, अंकित लावन, राजेश लावन, बीरेंद्र नांगल सिरोही, आशीष डुलाना, नीरज लावन, दीपक भगडाना, जाटवास नविन, सुरेंद्र भगडाना समेत अनेक लोग उपस्थित रहें

Follow ajeybharat on

Post a Comment

0 Comments