Recents in Beach

header ads

स्कार्पियो के संतुलन बिगडऩे से हादसा, एक की मौत, तीन घायल, घायल जिला नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन


लोहारू।

गत देर रात्रि लोहारू-भिवानी सडक़ मार्ग ढिगावा के नजदीक स्कार्पियो गाड़ी का अचानक संतुलन बिगडऩे से स्कार्पियो पलट कर सडक़ से दूर खेतों में जा गिरी जिसमें सवार नवीन की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद पीछे से आ रहे वाहन चालकों ने कंट्रोल रूम में सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पहुंचे इससे पहले सभी घायलों को राहगीरों और परिजनों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां करीब 24 वर्षीय नवीन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि तीन घायलों को वहां इलाज चल रहा है

और उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। नवीन अपने कार्य से दिल्ली गया था और दिल्ली से वापिस आ रहा था। जांच अधिकारी बिजेन्द्र ने बताया कि गत रात्रि करीब 2 बजे उन्हें कंट्रोल रूप से सूचना मिली कि ढिगावा और कुड़ल के बीच में गाड़ी के पलटने से हादसा हो गया जिसके बाद घटना स्थल पहुंचा गया इससे पहले राहगीरों और परिजनों की मदद से सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां कार सवार नवीन की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की वजह कथित तौर पर स्कार्पियो गाड़ी के संतुलन बिगडऩा बताया जा रहा है। कार सवार लोहारू निवासी सीताराम, सुनील, राजस्थान निवासी भवानी गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि सीताराम को रीड की हड्डी में चाट है जबकि सुनील के सिर में चोटें आई हैं।

उन्होंने बताया कि कार में सवार ललीत के बयान के आधार पर समुचित कानूनी कार्रवाई करते हुए मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं इस घटना के समाचार के बाद लोहारू में शोक की लहर दौड़ गई और गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया।



फोटो परिचय:घटना के बाद क्षतिग्रस्त अवस्था में स्कार्पियो गाड़ी।

Follow ajeybharat on


Post a Comment

0 Comments