Recents in Beach

header ads

पैरा एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल विजेता संदीप चौधरी का स्वागत

Ramesh Sarraf
झुंझुनू,03नवम्बर। जकार्ता में देश व गांव का नाम रोशन करने वाले गोल्ड मेडल विजेता संदीप चौधरी का शुक्रवार को अपने पैतृक गाँव मेहाड़ा पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। नवयुवक मंडल के सदस्यों ने हरियाणा बार्डर से बाइक रैली निकाली तथा मेहाड़ा में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। ग्रामीणों ने अपने लाड़ले के गांव पहुँचने पर माल्यापर्ण कर सम्मान किया। विदेश में जाकर देश के लिए गोल्ड लाने वाले लाड़ले संदीप चौधरी पर उनके गाँव वालों को गर्व महसूस होता है। 

संदीप चौधरी ने बताया कि उन्होने अपने देश के लिए कुछ करने के लिए काफी साहस ओर जज्बा था तथा इसके लिए काफी मेहनत की ओर अपने मुकाम को हासिल किया। उन्होनें बताया कि वे अब टोक्यो में होने वाले गेम्स की तैयारी में जुट गए है तथा इसी प्रकार से प्रदर्शन कर देश का नाम रोशन करेगें। ग्रामीणों ने संदीप चौधरी का माल्यापर्ण कर सम्मान किया तथा आगे भी ऐसे ही देश के लिए गोल्ड लाकर नाम रोशन करने का आर्शीवाद दिया। 

राजस्थान में झुंझुनू जिले के मेहाडा जाटूवास गांव के लाडले संदीप चौधरी ने इंडोनेसिया के जकार्ता में गत माह सम्पन्न हुई एशियाई पैरा एथलेटिक्स प्रतियोगिता 2018 में भाला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर शेखावाटी और देश का नाम रोशन करते हुये भारत की झोली में स्वर्ण पदक डाला था। संदीप चौधरी ने पुरूषों की भाला फेंक एफ 42-44/61-64 स्पर्धा में पहला स्थान हासिल किया था।

Post a Comment

0 Comments