Recents in Beach

header ads

सतनाली में विश्वकर्मा भवन व सभा के लिए भूमि पूजन, सर्व समाज की मांग हुई पूरी

साक्षी वालिया, सतनाली:

भवन निर्माण कामगार यूनियन व सर्व समाज सतनाली की काफी लंबे समय से चली आ रही मांग आखिरकार पूरी हो गई है। ग्राम पंचायत सतनाली ने कस्बे में विश्कर्मा भवन निर्माण के लिए पंचायत की ओर से भूमि दे दी है जिसके बाद विश्वकर्मा भवन की निर्माण प्रक्रिया आज विधिवत रूप से शुरू कर दी गई है।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में सरपंच प्रतिनिधी होशियार सिंह व पंचायत प्रतिनिधियों ने भाग लिया व विधिवत् रूप से विश्वकर्मा भवन कमेटी व भवन निर्माण कामगार यूनियन के सदस्यों के साथ मिलकर भूमि पूजन किया। ध्यान रहे कि भवन निर्माण कागार यूनियन व सर्व समाज के सदस्यों ने विश्वकर्मा जयंती पर पंचायत को ज्ञापन सौंपकर कस्बे में विश्वकर्मा भवन व सभा के निर्माण की मांग उठाई थी तथा पंचायत से सार्वजनिक जगह की मांग की थी। मांग पर विचार करते हुए पंचायत ने कस्बे के अंबेडक़र पार्क के पीछे शमशान भूमि के साथ लगती जमीन को विश्वकर्मा भवन व सभा के लिए दे दी।

पंचायत द्वारा सावर्जनिक स्थान देने पर विश्वकर्मा कमेटी सदस्यों, सर्व समाज व भवन निर्माण कामगार यूनियन के सदस्यों ने पंचायत का आभार जताया तथा कहा कि इस जगह पर सभी के सामूहिक सहयोग से अत्याधुनिक विश्वकर्मा भवन व सभा का निर्माण करवाया जाएगा जिसें सर्व समाज के लोग अपने सार्वजनिक कार्यों के लिए प्रयोग कर सकेगें। इस मौके पर राजकुमार, तविन सोनी,विद्यानंद गोठवाल, प्रभूराम, राजबीर, जगदीश सुरहती, धर्मबीर ठेकेदार सहित अनेक लोग मौजूद रहे।


फोटो कैप्सन:- विश्वकर्मा भवन के लिए भूमि पूजन करते सर्व समाज के लोग।

Post a Comment

0 Comments