Recents in Beach

header ads

पंजाब SIT ने 2 घंटे की अक्षय कुमार से पूछताछ, एक्टर ने खुद पर लगे आरोपों से किया इनकार

पंजाब के फीरदकोट के बरगाड़ी गांव में 3 साल पहले सिखों के पवित्र ग्रंथ साहिब के अपमान के मामले में एसआईटी जांच कर रही है। चल रही इस जांच के लिए गठित एसआईटी के सामने पेश होने के लिए बॉलीवुड के एक्टर Akshay Kumar आज सुबह चंडीगढ़ पहुंचे, जहां पर उनसे एसआईटी की टीम ने करीब 2 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान अक्षय कुमार से 42 सवाल पूछे गए।


वहीं इस पूरे मामले को लेकर अक्षय कुमार ने एसआईटी के सामने अपना बयान दर्ज कराया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि मुझे नहीं पता कि मेरा नाम इस विवाद में बेवजह क्यों घसीटा जा रहा है। मेरे ऊपर अपने फ्लैट पर मीटिंग करवाकर डील करवाने के आरोप लग रहे है। वह किसी फिल्मी कहानी की तरह ही मनगढंत है।
जानकारी के लिए आपको बता दें, हाल ही में एसआईटी ने पूछताछ के लिए अक्षय कुमार को समन जारी किया था। इसके अलावा इस मामले में पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल, शिरोमणि अकाली दल सुप्रीमो सुखबीर बादल के खिलाफ भी समन जारी किया था।

मालूम हो कि , रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट में एक्टर Akshay Kumar पर कई गंभीर आरोप लगे थे, जिसमें यह कहा गया था कि सिंतबर 2015 में अक्षय कुमार अपने फ्लैट पर तत्कालीन डेप्यूटी सुखबीर सिंह बादल और डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के साथ बैठक की थी। इस दौरान डेरा प्रमुख की फिल्म को रिलीज के लिए मुहर लगी।हालांकि इस पूरे मामले पर अक्षय कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि वे कभी भी राम रहीम से मुलाकात नहीं किए हैं। उनपर लगे सारे आरोप झूठे हैं।

इसके अलावा Akshay Kumar ने कहा कि मेरी पत्नी ट्विंकल खन्ना के गुरमीत राम रहीम को लेकर किए गए ट्वीट का भी गलत मतलब निकाला गया। उनका ट्विट महज एक व्यंग्य था, जिसमे मेरी वाइफ ने लिखा था कि अब इस तरह के लोग हमारी सोसाइटी में रह रहे हैं, जिसे लेकर लोगों में काफी अचरज और हैरानी है। हालांकि मेरी वाइफ द्वारा किए गए इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने गलत मतलब निकालते हुए मुझे और मेरी वाइफ को गुरमीत राम रहीम का फॉलोअर्स बता डाला।

Post a Comment

0 Comments