Recents in Beach

header ads

अपनी शादी का सालगिरह मनाने बैंकॉक की हसीन वादियों में पहुंचे अभिनेता रवि किशन

सुपर स्‍टार रवि किशन के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्‍योंकि आज वे डबल सेलिब्रेशन मनाने बैंकॉक पहुंचे हैं। आज जहां रवि किशन की शादी का 25वां सालगिरह है, वहीं, उनके बेटे सक्षम का 12वां जन्‍मदिन भी है। इस डबल सेलिब्रेशन को लेकर वे काफी उत्‍साहित हैं। इस डबल सेलिब्रेशन के लिए उन्‍हें बधाई देने वालों का सिलसिला जारी है। लोग उन्‍हें फोन और मैसेज भेज कर बधाई दे रहे हैं। उन्‍होंने इसके लिए सबों का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि मेरे जिंदगी में मेरी धर्मपत्‍नी प्रीति शुक्‍ला ने हर सुख दुख में साथ निभाया। वे एक बेहतर पत्‍नी हैं, जिनके साथ मैंने वैवाहिक जीवन की इतनी खूबसूरत जर्नी को पूरा कर पाया। मैं उनका भी आभार व्‍यक्‍त करता हूं। मेरे घर में वे नारी शक्ति की साक्षात उदाहरण हैं। बता दें कि आज ही के दिन रवि किशन और प्रीति शुक्‍ला परिणय सूत्र में बंधे थे। इसके अलावा ये डेस्टिनी था कि आज ही के दिन उनके बेटे सक्षम का ज्‍न्‍म हुआ था।



रवि किशन ने कहा कि दुनिया को लगता है कि सिनेमा वाले लोगों की मैरिज लाइफ ठीक नहीं होती है। यह बात गलत है। सिनेमा के लोग मैरिज लाइफ में भी भरोसा करते है और जो मैरिज को संभाल कर चला, वह आज सफल और पीसफुल लाइफ जी रहा है। उन्होंने कहा कि शादी के बाद ऐसा नहीं होना चाहिए कि पत्नी सिर्फ आपकी सुने। उसकी बात को भी आपको सुनना पड़ेगा। ऐसा नहीं करने से ही रिश्ते टूटते है। अपने काम में आप कितना भी बिजी हो, लेकिन आपको वाइफ, बच्चे, माता और पिता के लिए समय देना जरूरी होता है।

बता दें कि रवि किशन की वाइफ हाउस वाइफ है। रवि किशन के चार बच्चे है।  रवि किशन भोजपुरी फिल्म समेत हिन्दी और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इनकी फिल्म सनकी दरोगा कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी, जो महिला सशक्तिकरण पर बेस्‍ड थी और इसे खूब सराहा गया। पते की बात ये है कि इस मूवी को रवि किशन ने अपने होम प्रोडक्‍शन में प्रीति शुक्‍ला के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था। यह  सब जानकारी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी

Post a Comment

0 Comments