Recents in Beach

header ads

आखिर अक्षरा ने क्‍यों कहा – ‘छोडि़ये ना, शादी – वादी क्‍या करनी’


लगता है अभिनेत्री अक्षरा सिंह को शादी से खुन्‍नस हो गई है। तभी तो जब कभी भी उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा जाता है, तब वे इस सवाल से कन्‍नी काटती नजर आती हैं। ताजा मामला उनकी फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के सेट पर शूटिंग के दौरान की है, जब पत्रकारों ने पूछा लिया कि आप शादी कब करेंगी। इस पर अक्षरा ने साफ कह दिया कि अभी उनके लिए काम ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है। अक्षरा ने ये बात कुछ यूं कहा कि, ‘‘छोडि़ये ना, शादी – वादी क्‍या करना’, अभी मेरे लिए काम पर ध्‍यान देना ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है’।
अक्षरा सिंह के इस बात समझा जा सकता है कि वे अभी शादी के मूड में बिलकुल भी नहीं हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वे स्‍क्रीन पर यानी फिल्‍मों में शादी नहीं करेंगी। अक्षरा ने ये बातें भी फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के सेट पर कही। अक्षरा ने ये भी कहा कि उन्‍हें ‘लव मैरेज’ या अरेंज मैरेज से कोई परेशानी नहीं है। लेकिन वे शादी कब करेंगी, इस बात को वे टाल गईं। वैसे अक्षरा के दोस्‍तों की शादी हो चु‍की है, मगर अक्षरा पूरा फोकस अपने करियर पर ही है। ऐसा उन्‍होंने खुद कहा है। अक्षरा ने कहा है कि अभी उन्‍हें और भी कई मुकाम हासिल करने हैं।
अक्षरा ने भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अभिनेता के बाद अभिनेत्रियों के गाना गाने की बात पर कहा कि यह तो इंडस्‍ट्री के लिए अच्‍छा है। हमारी इंडस्‍ट्री बहुत बदली है और उसमें बहुत कुछ नया हो रहा है। ऐसी शुरूआत भोजपुरी सिनेमा को और आगे बढ़ायेगा। मालूम हो कि अक्षरा इन दिनों गुप्‍ता प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बन रही ‘लव मैरेज’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। जिसमें उनके अपोजिट अमरीश सिंह हैं। इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म के निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं। फिल्‍म में राम अली फेम अभिनेत्री सोनाली, अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्रा, अयाज खान, के. के गोस्‍वामी, मटरू सिंह, लोटा, सीमा सिंह और अनिता रावत भी हैं। फिल्‍म  को रामकमल गुप्‍ता प्रोड्यूस कर रहे हैं। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर धनंजय मिश्रा हैं, जो इंडस्‍ट्री के वन ऑफ द मोस्‍ट पॉपुलर म्‍यूजिशियन हैं। पामेला जैन इस फिल्‍म के गानों में अपनी आवाज देंगी। कोरियोग्राफर रिकी मास्‍टर, कानू मुखर्जी और दिलीप मास्‍टर हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। रायटर सादिज शमसेर हैं और डीओपी विरेंद्र तिवारी का है।    

Post a Comment

0 Comments