Recents in Beach

header ads

विधायक नरेश कौशिक ने निगम चुनाव में मिले जनमत पर विजय जुलूस निकाला


मनोहर अगुवाई में हुई हरियाणा में नई परिपाटी की शुरूआत : विधायक कौशिक
विधायक बोले, आगामी लोस व विस चुनाव में फिर खिलेगा कमल

बहादुरगढ़, 20 दिसंबर
विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में जातिवाद, क्षेत्रवाद व भाई भतीजावाद की राजनीति से ऊपर उठकर जनसेवा करने की नई परिपाटी की शुरूआत प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने की है। प्रदेश के पांचों नगर निगम चुनाव के नतीजे उन राजनीतिक दलों के लिए एक सबक हैं जो महज निजी स्वार्थ की राजनीति करते हुए लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। 
विधायक नरेश कौशिक गुरूवार को बहादुरगढ़ में नगर निगम चुनाव मेंं भाजपा को मिले जनमत उपरांत कार्यकर्ताओं सहित विजय जुलूस निकालने उपरांत पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। शहर के रेस्ट हाऊस से लाल चौक तक विधायक कौशिक के नेतृत्व में हलकावासी विजय जुलूस में शामिल हुए और मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया गया। 

विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा प्रदेश में कराए गए चार साल के कार्यों का एक प्रतिबिंब नगर निगम चुनाव में देखने को मिला है। आज पूरे प्रदेश में समान विकास की विचारधारा के साथ हो रहे काम पर पांचों नगर निगम की जनता ने मोहर लगा दी है और आगामी लोकसभा व विधानसभा में भाजपा एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। 

उन्होंने कहा कि निगम चुनाव में भाजपा की जीत पूरे प्रदेश की जनता की जीत है और ईमानदार मुख्यमंत्री की नीति, नीयत व विकास कार्य के साथ उनके जनसेवा को समर्पित की गई कार्यशैली की जीत है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर निगम चुनाव में मेहनत की है और जिस प्रकार लोकसभा व विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाई ठीक उसी प्रकार एक बार फिर पूरी निष्ठïा व लग्न केसाथ कार्यकर्ताओंं ने निगम चुनाव में जीत का परचम लहराने में सहयोगी बने हैं।
भाजपा राष्ट्रïहित की पार्टी : ईवीएम को लेकर किए गए एक सवाल के जवाब में विधायक कौशिक ने कहा कि विपक्षी दलों की जब कहीं जीत होती है तो ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप वे कभी नहीं लगाते और जब भाजपा के प्रति जनता का समर्थन होता है तो ईवीएम के साथ गड़बड़ी का आरोप लगाकर वे अपना बचाव करते नजर आते हैं। उन्होंने स्पष्टï कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश में 10 की 10 सीट जीतकर देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करेगी। वहीं विधानसभा चुनाव में भी पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार प्रदेश में बनेगी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में पूरा जोश व उत्साह है और भारतीय जनता पार्टी व्यक्ति विशेष की न होकर राष्टï्रहित की पार्टी है।

Post a Comment

0 Comments