फिल्‍म ‘एक्वामन’ को भारत डिस्‍ट्रीब्‍यूट करेगा साजिद कुरैशी का इनबॉक्स पिक्चर्स

Mumbai:

डीसी कॉमिक्स के घर से सुपरहीरो फिल्म ‘एक्वामन’ अपने प्रशंसकों के बीच बेहद जिज्ञासा पैदा कर दी है। यह फिल्‍म हाल ही में चीन में रिलीज हो चुकी है और जबरदस्‍त ओपनिंग मिली। इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन आरएमबी 169 मिलियन ($ 24.6 मिलियन) कमाई की है, जो स्टूडियो के पहले ब्लॉकबस्टर द्वारा आयोजित सभी रिकॉर्ड को तोड़ रहा है।



इस फिल्‍म के लिए अब हर कोई अपनी अंगुलियों को पर दिन गिनकर इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्‍म 14 दिसंबर, 2018 को पूरे भारत में जबरदस्‍त तरीके से रिलीज किया जायेगा। फिल्‍म ‘एक्वामन’ में जेसन मोमोआ लीड रोल में हैं। यह पहली ऐसी हॉलीवुड फिल्‍म होगी, जो हॉलीवुड में रिलीज से पहले भारत में रिलीज हो रही है। बता दें कि यह फिल्‍म 21 दिसंबर, 2018 को संयुक्त राज्य अमेरिका में रिलीज के लिए बनाई गई है। लेकिन उसके एक सप्‍ताह पहले यह भारत में रिलीज होगी। यह दुर्लभ उदाहरणों में से एक होगा जहां एक हॉलीवुड फिल्म भारत में रिलीज होने से एक सप्ताह पहले भारत में रिलीज होगी।

फिल्म ‘एक्वामन’ को पूरे देश में साजिद कुरैशी के इनबॉक्स पिक्चर्स द्वारा वितरित की जाएगी। यह कंपनी पहले भी कई हिंदी फिल्‍मों का वितरण कर चुकी है। इनबॉक्स पिक्चर्स इसके अलावा अभय देओल स्‍टारिंग ‘नानू की जानू’ और गोविंदा व वरूण शर्मा स्‍टारर फ्राइडे को  व्‍यापक तौर पर रिलीज करेंगे। इसकी संख्या स्क्रीन सबसे बड़ी हॉलीवुड रिलीज के बराबर होगी।

Post a Comment

0 Comments