Recents in Beach

header ads

देखिये वायरल NUDE MMS,अश्लील MMS वायरल होने पर गांव ने किया महंत का बहिष्कार, News for 18+ only

कलायत :
गांव बात्ता स्थित डेरा बाबा राजपुरी के महंत सोमपुरी की महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों ने महंत का बहिष्कार कर दिया है। गांव के सरपंच पवन कुमार ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि महंत ने जो कार्य किया है, वह पूरी तरह से दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके बाद गांव में महंत को घुसने नहीं देंगे। जल्द ही इस बारे में महापंचायत बुलाकर आगामी फैसला लिया जाएगा। इस महापंचायत में गांव के ही लोगों को शामिल किया जाएगा।


चार दिन पहले डेरे के महंत का एक महिला के साथ वीडियो वायरल हुआ था। इसमें महंत महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आए थे। मेज पर गिलास में शराब व अन्य सामान भी रखा हुआ था। करीब नौ वीडियो पूरे प्रकरण को लेकर वायरल हुए। यह वीडियो सामने आने के बाद से ही महंत गांव से गायब है, मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है। हालांकि पुलिस में अभी किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं दी गई है। मामला सामने आने के बाद डेरा कमेटी डेरे की देखरेख कर रही है।

ग्रामीणों के अनुसार महंत को सात साल पहले ही डेरे का कार्य दिया गया था। डेरे के पास करीब 350 एकड़ जमीन है। ग्रामीणों ने कहा कि करोड़ों की आमदनी के बावजूद अब डेरा कर्जदार है। गठित कमेटी डेरे का कर्ज उतारने में लगी है। विकास भी हो रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद महंत गांव से है गायब
8 मिनट के वीडियो में इस प्रकार हो रही बातचीत :
महंत वीडियो बनाने वाले से : अपना यू काम चालू करवा दे, फेर मैं कुरुक्षेत्र ही रहूंगा। ये मेरी साध्वी बन जाएगी।
वीडियो बनाने वाला : टेंशन ना लो। सेवा पानी हमारी है। मैडम भी हमारे टच में है। ये तो साध्वी भी बन जाएगी।
महिला : शादी नहीं करूं क्या?
वीडियो बनाने वाला : शादी नहीं, साध्वी बनने की कह रहे हैं।
महिला: साध्वी क्या होता है।
महंत: किसी के चक्कर में नहीं पड़ना।
वीडियो बनाने वाला महिला से : कम से कम 10 करोड़ का प्रोजेक्ट है हमारा।




Post a Comment

0 Comments