Recents in Beach

header ads

जल्द खड़ा करेंगे ग्रामीण युवा ब्रिगेड - डाॅ0 टी सी राव


युवाओं को बेरोजगारी से निजात एवं भविष्य के अच्छे नागरिक बनाकर स्वंय, प्रदेश एवं देश की उन्नति में सहयोग करने के लिए क्षेत्र के जाने माने समाजसेवी डाॅ0 टी सी राव कोसलिया ने 20 जनवरी 2019 (रविवार) को अपने निवास स्थान ’’शिव पथ’’ ढाणी जाटूसाना में क्षेत्र के युवाओं का एक सम्मेलन बुलाया है जिसमें युवाओं को उनके लिए उपलब्ध रोजगारों एवं भविष्य सवारने के लिए उपयोगी एवं महत्वपूर्ण बातों से अवगत करवाया जायेगा । 

इस सम्मेलन में युवाओं से समाज में दहेज, हत्या, डकैती एवं रेप जैसी बढती समस्याओं को रोकने के लिए सहयोग की अपील भी की जायेगी । इस सम्मेलन में क्षेत्र के सभी काॅलेजों के छात्र संघ के अध्यक्ष अपने छात्रों के साथ भाग लेंगे जिसमें अहीर काॅलेज रेवाड़ी की अध्यक्ष अंजली यादव, श्री कृष्ण राजकीय महाविद्यालय कंवाली के अध्यक्ष उत्तम सिंह एवं उपाध्यक्ष ममता, राजकीय महाविद्यालय नाहड़ के अध्यक्ष अंकित और इन्द्रागांधी विश्व विद्यालय मीरपुर की अध्यक्ष ज्योति शामिल है । अन्य महाविद्यालयों से भी छात्र अपने अध्यक्षों एवं उपाध्यक्षों के साथ भाग लेंगे । 

डाॅ0 राव ने अपने निवास स्थान पर उपस्थित लोगों को बताया की हम अपने युवाओं को सही दिशा दिखाने के लिए उत्सुक हैं ताकि उनका भविष्य सुधरे और समाज में बुराईयों पर लगाम लगाई जा सके । डाॅ0 राव ने कहा की यदि अभिभावक घर में अपने बच्चों को शिक्षक स्कूल/काॅलेजों में अपने छात्रों को और समाज के बुद्धिजीवी युवाओं को अच्छे संस्कारों से परिचित करवाकर उन्हें जीवन का सही रास्ता दिखाए तो कोई दो राय नहीं की हमारे युवा भ्रमित होकर गलत दिसा में कभी नहीं भटकेंगे, जिससे बेरोजगारी की समस्या एवं समाज में उपजी बुराईयों का स्वंय ही खात्मा हो जायेगा । 

डाॅ0 राव ने बताया की इस युवा सम्मेलन में सभी युवा सादर आमंत्रित हैं और जिन युवाओं में समाज सेवा की भावना हैं तथा समाज में बुराईयों को पनपने से रोकना चाहते हैं उनको संगठन में शामिल किया जायेगा तथा उसी दिन वो सभी समाज के लिए समर्पण का संकल्प भी लेंगे ।

Post a Comment

0 Comments