Recents in Beach

header ads

धर्मशाला, नगरोटा व कांगड़ा में भरे जाएंगे अंशकालीन श्रमिकों के 70 पद

धर्मशाला, 23 जनवरी: धर्मशाला, नगरोटा व कांगड़ा उपमंडल के एसडीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि उपमंडल धर्मशाला के अन्तर्गत आने वाले पटवार वृतों में अंशकालीक श्रमिक के 17 पद, नगरोटा बगवां में 24 पद तथा कांगड़ा में 29 पद भरे जाने हैं। जिसके लिए इन पदों को भरने हेतू योग्य उम्मीदवारों से आवेदन सादे कागज पर आमंत्रित किये गयेे हैं।
पदों के लिए शैक्षिणक योग्यता
उन्होंने बताया कि उम्मीदवार दसवीं पास तथा उसकी आयु 18 से 45 वर्ष तक होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि उम्मीदवार अपने प्रार्थना पत्र कागज पर शैक्षिणक योग्यता प्रमाण पत्र के साथ बीपीएल, आईआरडीपी, एक हैक्टेयर से कम भूमि का प्रमाण पत्र, बेरोजगारी प्रमाण पत्र, विकलांग प्रमाण पत्र, तलाकशुदा प्रमाण पत्र, उक्त पद के लिए यदि कोई अनुभव है तो अनुभव प्रमाण पत्र, किसी उम्मीदवार द्वारा पटवारखाना, कानूनगो भवन या उप-तहसील कार्यालय के निमार्ण हेतू अपनी भूमि दान की गई हो तो उस का प्रमाण पत्र भी सलंग्न कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि उम्मीदवार अपना शपथ पत्र सम्बन्धित तहसीलदार या नायब तहसीलदार से सत्यापित करवाकर पासपोर्ट साईज फोटो सहित 20 फरवरी, 2019 तक किसी भी कार्य दिवस पर धर्मशाला उपमंडल के उम्मीदवार एसडीएम कार्यालय धर्मशाला में और नगरोटा व कांगड़ा उपमंडल के उम्मीदवार सम्बन्धित तहसीलदार या नायब तहसीलदार के कार्यालय में जमा करवा सकते हैं।
उन्होंने बताया कि उक्त तिथि के बाद कोई भी आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किये जाएंगे। उन्होंने बताया कि उम्मीदवार आवेदन पत्र में अपना पूरा पता व मोबाइल नम्बर अवश्य लिखें।
उन्होंने बताया कि चयन किये गये उम्मीदवारों को सरकार द्वारा निर्धारित मानदेय 3 हजार रुपये मासिक दिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि जिन आवेदकों ने इससे पहले उपरोक्त पदों के लिए कार्यालय में आवेदन किया था, उन्हें पुनः इस पद हेतू आवेदन करना होगा।

Post a Comment

0 Comments