Recents in Beach

header ads

सात दिवसीय एनएसएस यूनिट कैम्प का हुआ समापन

कनीना/विनीत पंसारी।

राजकीय महाविद्यालय कनीना की एनएसएस यूनिट के सात दिवसीय कैंप का आज श्री कृष्ण गोशाला कनीना में समापन हुआ। इस मौके पर नगर पालिका प्रधान ने शिरकत की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती 8 जनवरी को राजकीय महाविद्यालय कनीना की एनएसएस यूनिट का सात दिवसीय कैंप का आयोजन चल रहा था। आज अंतिम दिन श्री कृष्ण गौशाला कनीना में उसका समापन किया गया। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में नगर पालिका प्रधान सतीश जैलदार ने शिरकत की।कॉलेज प्राचार्य डॉ इंद्रजीत सिंह ने मुख्य अतिथि व उनके साथ आए लोगों का स्वागत किया । इस मौके पर कार्यक्रम अधिकारी डॉक्टर सुरेंद्र सिंह यादव ने कैंप के सात दिवसीय गतिविधियों के बारे में विस्तार से बताया तथा भविष्य में भी समाज सेवा करने की प्रेरणा दी। मुख्य अतिथि नगर पालिका प्रधान सतीश जेलदार ने अपने संबोधन में बताया कि कि इस प्रकार के कार्यक्रम समय-समय पर होते रहने चाहिए ।

एनएसएस यूनिट समाज में सफाई के प्रति हम लोगों को जागरुक करने का कार्य करती है और हमें उनके पद चिन्हों पर चलकर अपने आसपास साथ लगते क्षेत्र में सफाई पर विशेष ध्यान रखना चाहिए। स्वयंसेवकों में योगेश व दीपिका को बेस्ट वालेटर से नवाजा गया। इस मौके पर कॉलेज प्रशासन की तरफ से प्रोफ़ेसर अशोक, श्री भगवान, तरुण कुमार , कंवरपाल, गजानंद, पितांबर, दिनेश यादव, रामकिशन, छोटे लालयादव, व दीपक उपस्थित रहे। जबकि स्वयंसेवकों की तरफ से योगेश, दीपिका, सोनू, अंकित व सुधा आदि अन्य उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments