Recents in Beach

header ads

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में हमेशा के लिए थम गए शिवानी के गीत

आगरा यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे में घायल प्रसिद्ध गायिका शिवानी भाटिया की उपचार के दौरान मौत हो गई। वह एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सोमवार को पति के साथ आइटेन कार में नोएडा से आगरा आ रही थीं। मथुरा के सुरीर क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उनकी कार के परखच्चे उड़ गए।


महुआ टीवी पर प्रसारित होने वाले सुरों का महासंग्राम की उपविजेता रह चुकीं सीतामढ़ी बिहार निवासी शिवानी भाटिया दिल्ली एनसीआर की एक प्रोफेशनल सिंगर बन चुकी थीं।
उनके गानों और सुरीली आवाज का जादू लोगों को काफी पसंद था। इनके द्वारा गाए गए गीत और एल्बम बहुत ही पॉपुलर हैं। एक प्रोग्राम करने के लिए मशहूर सिंगर शिवानी भाटिया अपने पति निखिल भाटिया निवासी पाम ओलम्पिया गॉड चौक ग्रेटर नोएडा के साथ सोमवार को अपनी आइटेन कार डीएल 3 सीसीसी 4461 में नोएडा से आगरा की ओर आ रही थीं। थाना सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 88 के समीप आगे चल रहे अज्ञात वाहन में टकरा जाने से कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार भाटिया दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर टोल चौकी प्रभारी शिववीर सिंह समेत पुलिस एवं एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए। गंभीर हालत देख घायल शिवानी एवं निखिल भाटिया को उपचार के लिए नयति अस्पताल भेज दिया गया। जहां उपचार के दौरान देर रात शिवानी भाटिया (24) की मौत हो गई। हादसे में मौत की सूचना पर मंगलवार सुबह थाना सुरीर से उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने अस्पताल जाकर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए पंचनामा की कार्यवाही की।

Post a Comment

0 Comments