Recents in Beach

header ads

मुख्यमंत्री देंगे भिवानी को करोड़ों की सौगात

गणतंत्र दिवस समारोह संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा उद्घाटन व शिलान्यास


भिवानी, 25 जनवरी। स्थानीय भीम खेल परिसर में आयोजित 70वें गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि होंगे तथा ध्वजारोहण करेंगे। गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्यमंत्री स्वतंत्रताओं सेनानियों व युद्ध विरागंनाओं को शॉल भेंट कर सम्मानित करेंगे। समारोह के संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री भिवानीवासियों को करोड़ों रूपये की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री सुबह 9.58 बजे समारोह में पहुंचेंगे और ध्वजारोहण करेंगे। 


उपायुक्त कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार समारोह संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री भीम खेल परिसर से ही मुख्यमंत्री घोषणा के तहत लोहारू उपमंडल के गांव सयारपुर में एक करोड़ 85 लाख रूपये की लागत से नवनिर्मित जलघर का उद्घाटन करेंगे। इसी प्रकार भीम खेल परिसर में तीन करोड़ 25 लाख रूपये की लागत से तैयार भवन का, भिवानी में तीन करोड़ 35 लाख रूपये की लागत से तैयार राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान तथा सिवानी में दो करोड़ 18 लाख 75 हजार रूपये की लागत से तैयार अग्रिशमन केंद्र के भवन का उद्घाटन करेंगे। 


भीम खेल परिसर से ही मुख्यमंत्री शहर में दस करोड़ 13 लाख 87 हजार रूपये की लागत से तालाबों की सौंदर्यकरण योजना का शिलान्यास करेंगे। इसी प्रकार मुख्यमंत्री दो करोड़ 47 लाख 91 हजार रूपये की लागत से बनने वाले देवराला से हसान संपर्क मार्ग का शिलान्यास, सिंचाई विभाग के तहत 19 करोड़ 78 लाख 90 हजार रूपये की लागत से पुर्ननिर्माण होने वाले रजबाहा आरडी 107200-189600 व 16 करोड़ 81 लाख 69 हजार रूपये की लागत से पुर्ननिर्माण होने वाले रजबाहा आरडी 0-67120 का शिलान्यास, भिवानी शहर में 9 करोड़ 88 लाख 8 हजार रूपये की लागत से बनने वाले तोशाम-भिवानी बाईपास का शिलान्यास, लोहारू में 83 लाख 86 हजार रूपये की लागत से बनने वाले अग्रिशमन केंद्र के भवन का शिलान्यास, सिवानी उपमंडल के गांव धुलकोट में दो करोड़ 99 लाख रूपये की लागत से बनने वाले जलघर, लोहारू उपमंडल के गांव बिठन में तीन करोड़ 10 लाख रूपये की लागत से बनने वाले जलघर का शिलान्यास तथा कैरू में 6 करोड़ 59 लाख 53 हजार रूपये की लागत से बनने वाले राजकीय महिला महाविद्यालय का शिलान्यास करेंगे। 


हवाई पट्टी पर मुख्यमंत्री का किया स्वागतमुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल अपने जींद दौरे के दौरान शुक्रवार करीब 11.15 बजे हवाई पट्टी पर पहुंचे। यहां से मुख्यमंत्री जींद के लिए रवाना हुए। हवाई पट्टी पर विधायक घनश्याम दास सर्राफ, उपायुक्त अंशज सिंह, पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया, नगर परिषद चेयरमैन रण सिंह यादव, भाजपा प्रदेश कार्यकारणी सदस्य ठाकुर विक्रम सिंह, एडवोकेट जोगेन्द्र तंवर व बिल्लू तंवर ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों व पार्टी पदाधिकारियों से बातचीत की और उनका कुशलक्षेम पूछा। इस दौरान एडीजीपी अनिल राव, डीआईजी मनीष चौधरी, एसडीएम सतीश कुमार, नगराधीश कंवर सिंह, नंद किशोर अग्रवाल, सोनू सैनी के अलावा अनेक विभागों अधिकारी मौजूद थे।


Post a Comment

0 Comments